रालोद ने आशीष गोयल को बनाया महानगर कोषाध्यक्ष


रिपोर्ट :- अजय रावत


गाजियाबाद :-
        राष्ट्रीय लोक दल के महानगर अध्यक्ष रविंद्र चौहान ने कमेटी का विस्तार करते हुए महानगर कोषाध्यक्ष पद पर आशीष गोयल को नियुक्त किया है। नियुक्ति की घोषणा करते हुए महानगर अध्यक्ष रविंद्र चौहान ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी अजित सिंह के अनुमोदन तथा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी की सहमति के बाद महानगर कोषाध्यक्ष पद पर आशीष गोयल की नियुक्ति की गई है। 

उन्होंने केंद्र सरकार पर निशाना लगाते हुए कहा कि सरकार किसान विरोधी कार्य कर रही है किसान पहले से ही डीजल और बिजली की महंगी दरों से परेशान थे वही किसानों के लिए जो नीति बनाई है वह किसानों की आजादी कितने का काम करेगी आने वाले आगामी समय में किसान अपनी फसल अपनी मर्जी से नहीं देख सकेंगे उन्हें बड़े पूंजी वादियों के अधीन रहना पड़ेगा।

इस दौरान राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय प्रवक्ता इंद्रजीत सिंह टीटू ने कहा कि राष्ट्रीय लोक दल ने हमेशा किसानों के हित की लड़ाई लड़ी है। बहुत जल्द केंद्र सरकार के खिलाफ सड़कों पर संघर्ष करने के लिए राष्ट्रीय लोकदल नीति तैयार कर रहा है राष्ट्रीय अध्यक्ष के निर्देशानुसार जल्द ही किसानों की लड़ाई सड़कों पर राष्ट्रीय लोक दल के कार्यकर्ता लड़ेंगे। जवान राष्ट्रीय लोक दल के वरिष्ठ नेता चौधरी तेजपाल, ऑडी त्यागी, प्रदीप त्यागी, डॉ अजय, एसपी कपूर, मनीष गोयल, सुनील अग्रवाल मौजूद रहे।
Previous Post Next Post