रिपोर्ट :- अजय रावत


गाजियाबाद :-
      बदमाशों ने बीती रात थाना कविनगर क्षेत्र में एक डकैती की वारदात को अंजाम दे डाला। ग्रील फांद कर कारोबारी के घर में घुसे 5 बदमाशों ने जहां जमकर लूटपाट की, वही विरोध करने पर दंपत्ति को बेरहमी से पीटा और शोर मचाने पर गोली मारने की धमकी दी। बदमाश लाखों रुपए के जेवरात व कैश लूटकर फरार हो गए। 
डकैती की सूचना मिलने के बाद पुलिस में हड़कंप मच गया और एसएसपी व एसपी सिटी समेत पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की। पुलिस का कहना है कि घर के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज कंगाली जा रही है।

जानकारी के अनुसार कविनगर थाना क्षेत्र अवंतिका के बी ब्लॉक में सुरेश मित्तल पत्नी ऊषा मित्तल और बेटी के साथ रहते हैं। सुरेश मित्तल का कविनगर में ही डिपार्टमेंटल स्टोर है‌। बताया गया है कि रात करीब 3 बजे पांच बदमाश मकान की ग्रील फांद कर कारोबारी के घर में घुस गए और परिवार के तीन सदस्यों को गन पॉइंट पर ले लिया। शोर मचाने पर गोली मारने की धमकी देते हुई लूटपाट करनी शुरू कर दी। विरोध करने पर दंपत्ति को बेरहमी से पीटा और लाखों रुपए के जेवरात व कैश लूट कर बदमाश फरार हो गए। 

डकैती की सूचना मिलने के बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी और एसपी सिटी अभिषेक वर्मा समेत कई पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच-पड़ताल कर घायल दंपत्ति को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया। पुलिस का कहना है कि इस संबंध में रिपोर्ट दर्ज कर बदमाशों की तलाश की जा रही है।
Previous Post Next Post