रिपोर्ट :- अजय रावत


गाजियाबाद :-
       बढ़ती महामारी करोना को देखते हुए महापौर आशा शर्मा के निर्देश पर नगर निगम गाजियाबाद द्वारा कोविड-19 से बचाव हेतु दो कोविड मोबाइल हेल्प डेस्क गाड़ीयां शहर में चलवाई गई है जिससे मौके पर ही जांच की जाएगी और संदिग्ध मिलने पर गाड़ी के द्वारा उसे चिकित्सालय तक पहुंचाया जायेगा।

यह कार्य गाजियाबाद नगर निगम एवं जिला स्वास्थ्य विभाग ने मिलकर शुरू किया है उपरोक्त दोनो गाड़ियों को हरी झंडी दिखाकर महापौर आशा शर्मा एवं नगर आयुक्त महेन्द्र सिंह तंवर ने रवाना किया है यह मोबाइल वेन शहर के मुख्य चौराहो एवं मुख्य बाजारों के बाहर रहेगी और लोगो के शरीर का तापमान, ऑक्सीजन सेचुरेशन का परीक्षण करेगी, साथ ही आर टी पी सी आर एवं एंटीजन टेस्ट रिपोर्ट की जाएगी और कोरोना मरीज पाए जाने पर अस्पताल तक सुचारू रूप से पहुचाया जाएगा। 

महापौर एवं नगर आयुक्त द्वारा अधिकारियों को आदेश दिया गया की संबंधित कार्य में किसी तरह की बाधा नही आनी चाहिए और जल्द से जल्द शहर में जो भी कोविड-19 पॉजिटिव मिले उसके उपचार हेतु कार्यवाही की जाए। 

इस दौरान अपर नगर आयुक्त राजनारायण पांडे, नोडल अधिकारी अरुण कुमार मिश्रा, स्वास्थ्य अधिकारी डॉ मिथिलेश, एवं अन्य लोग उपस्थित रहे।
Previous Post Next Post