रिपोर्ट :- अजय रावत 


गाजियाबाद :-
        कविनगर थाना क्षेत्र अवंतिका में कारोबारी सुरेश मित्तल के यहां बीती 23 तारीख को हुई डकैती से अखिल भारतीय अग्रवाल समाज में रोष है। शनिवार को अखिल भारतीय अग्रवाल समाज ने विरोध स्वरूप धरना भी दिया। जिसमें विश्व ब्राह्मण संघ ने उनका साथ दिया। 

संगठन के राष्ट्रीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष वीके अग्रवाल ने कहा कि इस घटना के बाद वैश्य समाज में काफी रोष और भय है। इस संबध में उन्होंने मुख्यमंत्री को खत लिखकर इस मामले में कुछ आवश्यक कदम उठाने के निर्देश अधिकारियों को देने की मांग की है। विश्व ब्राह्मण संघ के अध्यक्ष बीके शर्मा हनुमान ने बताया कि सीएम को लिखे खत में मांग की गई है कि उक्त घटनास्थल के पास मौजूद पार्क की टूटी दीवार की तुरंत मरम्मत कराई जाए। जिससे अपराधी इस ओर से कॉलोनी में दाखिल न हो सकें। 

इसके अलावा कॉलोनी में आने वाले सब्जी वाले व खिलाड़ियों को आईकार्ड जारी किए जाएं। इसके अलावा कॉलोनी में सीसीटीवी व स्ट्रीट लाइट का इंतजार करने की मांग भी की गई। उन्होंने कहा कि यदि प्रशासन यह इंतजार नहीं करता तो उन्हें जिले से पलायन की इजाजत दी जाए। इस दौरान वीरेंद्र कुमार गुप्ता उर्फ नंदी, संदीप सिंघल, मनोज त्यागी, मिंटू भाटी, एके गुप्ता, राजेंद्र चौधरी, प्रदीप गर्ग आदि मौजूद रहे।
Previous Post Next Post