60 वर्ष से अधिक उम्र वाले कोरोना पॉजिटिव अस्पताल में कराए इलाज, मुख्यमंत्री के निर्देश का किया पालन और आज हू बिल्कुल स्वस्थ


रिपोर्ट :- अजय रावत


गाजियाबाद :-
       उत्तर प्रदेश सरकार के राज्यमंत्री अतुल गर्ग कोरोना से जंग जीतकर अब आम जनता के बीच आ गए है। उन्होंने कोरोना के दौरान के अनुभव मीडिया के सामने साझा किए और मुख्यमंत्री योगीआदित्यनाथ का आभार भी जताया। 

अतुल गर्ग ने बताया कि 17 अगस्त को मुझे लखनऊ जाना था, लेकिन मेरे मिलने केन्द्रीय मंत्री संजीव बालियान और अन्य नेता आए हुए थे जिसके कारण देर होने पर मैं लखनऊ नहीं पहुंच सका, रात को करीब 8 बजे मुझे दिक्कत महसूस हुई तो मैने अपना कोराना टैस्ट कराया जिसमें मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई, मैने खुद को होम आइसुलेशन कर लिया और अपने परिवार से अलग होकर एक कमरे में चला गया, मैने अपने पास किसी को आने की इजाजत नहीं दी, इसकी जानकारी मैने सोशल मीडिया के माध्यम से आम जनतक पहुंचाई और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी दी।

जिन्होंने मुझे स्पष्ट निर्देश दिए कि आप अस्पताल में जाकर भर्ती हो जाए। मैने उनसे निवेदन किया कि मुझे कोई लक्षण नहीं है, मै होम क्वॉरेंटाइन में ही उपचार करा लूंगा, लेकिन उन्होंने मुझ से कहा कि 60 वर्ष से अधिक आयु वाले कोरोना पॉजिटिव मरीज को अस्पताल जाना जरूरी है, जिसके बाद में खुद ड्राइव कर यशोदा अस्पताल पहुंच गया। इस दौरान सीएम योगी ने मुझ से दो बार फोन पर वार्ता की। करीब 6 दिन बाद मुझे कोविड़-19 लेवल 3 का अटैक आया, जिसके बाद मेरी स्थिति खराब हो गई लेकिन मैं घबराया नहीं और चिकित्सकों ने मेरा पूरा सहयोग किया, 

इजैक्शन के साथ-साथ प्लाजमा थैरपी से भी मेरा उपचार हुआ। आज में बिल्कुल स्वस्थ होकर आप के बीच में हू, जिसका पूरा श्रेय सीएम योगी जी को जाता है।
Previous Post Next Post