रिपोर्ट :- अजय रावत


गाजियाबाद :-
      रालोद के जिलाध्यक्ष व महानगर अध्यक्ष ने गाजियाबाद के सभी कार्यकर्ताओं से और नेताओं से आग्रह किया कि महानगर और जिले के पदाधिकारी प्रदेश के पदाधिकारी राष्ट्र के पदाधिकारी जो भी जिला गाजियाबाद में रहते हैं अपने अपने संसाधनों से शांतिपूर्ण तरीके से 8 तारीख को मुजफ्फरनगर पहुंचे और जयंत चौधरी की महापंचायत को सफल बनाएं।

जिलाध्यक्ष चौधरी ओमपाल सिंह  ने कहा कि यूपी सरकार निरंतर असफल हो रही है, महिलाओं पर अत्याचार निरंतर बढ़ रहे हैं और सरकार अपनी गलती ना मानकर दूसरों पर दोष देती रहती है और विपक्ष को बोला जाता है कि आप राजनीति कर रहे हैं जो आने वाले समय के लिए ठीक नहीं है।

राष्ट्रीय प्रवक्ता इंद्रजीत सिंह टीटू ने कहा कि एनसीआर में रहने वाले सभी नेता, कार्यकर्ता चाहे वह जिले में पदाधिकारी हैं, महानगर में पदाधिकारी हैं सब लोग अपना काम छोड़कर 8 तारीख मुजफ्फरनगर पहुंचे अपने अपने संसाधनों से और महापंचाय को सफल बनाएं कार्यक्रम का उद्देश्य 8 अक्टूबर में लोकनायक स्वतंत्रता सेनानी जयप्रकाश नारायण की पुण्यतिथि है। सभी नेता  जयप्रकाश नारायण  को नमन करेंगे।

वहीं बताया कि किसानों पर जबरदस्ती जो अध्यादेश काले कानून थोपे जा रहे हैं उसका राष्ट्रीय लोक दल अपने विपक्षी साथियों के साथ घोर विरोध करती है। अपना विरोध दर्ज कराती है और जब तक संघर्ष जारी रहेगा जब तक सरकार इस बिल में सुधार नहीं लाएगी, महापंचचायत में विपक्ष के कई नेता भी पहुंच रहे। 

प्रेस वार्ता में राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य तेजपाल चौधरी, पश्चिमी उत्तर प्रदेश महामंत्री ऑडी त्यागी भी मौजूद रहे।
Previous Post Next Post