रिपोर्ट :- अजय रावत


गाजियाबाद :-
      स्नातक एवं शिक्षक क्षेत्र से विधान परिषद के चुनाव में भाजपा के प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार करने हेतु आए उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने विद्यालय के प्रबंधक, प्रधानाचार्य एवं मतदाताओं के सम्मेलन को संबोधित किया।
    
लोहिया नगर स्थित हिंदी भवन में मतदाताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा के शिक्षक व स्नातक दोनों उम्मीदवार रिकॉर्ड मतों से जीत कर विधान परिषद के सदस्य बनने जा रहे हैं। उन्होंने मतदाताओं को विश्वास दिलाते हुए कहा कि चुनाव में जीतने के बाद प्रत्याशी विधान परिषद में मतदाता की आवाज को पूरी निष्ठा के साथ रखेंगे। उन्होंने बताया कि हमारी सरकार ने शिक्षकों के हित में अभूतपूर्व फैसले लिए हैं उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि पहले किसी शिक्षक को रिटायर होने के बाद पेंशन जैसी व्यवस्थाओं के लिए जूझना पड़ता था लेकिन हमारी सरकार ने यह सुनिश्चित किया है कि जिस दिन टीचर रिटायरमेंट लेगा उसी दिन उसकी रिटायरमेंट अवशेष राशि का भुगतान कर दिया जाएगा। बुंदेलखंड में बनने वाले कॉरीडोर के माध्यम से बहुत जल्दी ही युवाओं को रोजगार देने का काम हमारी सरकार करने जा रही हैl शिक्षक अपनी स्थानांतरण को लेकर बहुत परेशान रहते थे हमारी सरकार ने ऑनलाइन स्थानांतरण लागू करा कर उन्हें घर बैठे आवेदन के माध्यम से स्थानांतरित करने का बड़ा फैसला लेने जैसी सुविधा प्रदान की है l विधान परिषद शिक्षक चुनाव में वित्तविहीन शिक्षक मतदाता नहीं बन पाते थे जिस की वजह से वह चुनाव लड़ने से भी कभी-कभी वंचित रह जाते थे इसके लिए हमारी सरकार ने पूरे प्रयास पर वित्तविहीन शिक्षकों को भी इस बार मतदाता बनने का पूर्ण अधिकार दिलाया है l उपमुख्यमंत्री ने भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में मतदान करने की अपील करते हुए दोनों प्रत्याशियों को भारी मतों से जिताने का आवाहन किया। मंच का संचालन योगेश त्रिपाठी ने किया।
   
इस अवसर पर मोहित बेनीवाल, राज्यमंत्री अतुल गर्ग, राज्यसभा सांसाद अनिल अग्रवाल, विधायक सुनील शर्मा, महापौर आशा शर्मा, विकास अग्रवाल, गुलशन भावरी, अजय जैन, पृथ्वी सिंह, अशोक नागर, मयंक गोयल, राजा वर्मा, सरला चौधरी, यशवीर नागर, संजीव शर्मा, पप्पू पहलवान, योगेश भड़ाला, ऋचा सूद, जोगेंद्र सिंह, आलोक गर्ग, राकेश त्यागी, गौरव गर्ग, धीरज शर्मा, चमन चौहान, राजेन्द्र मित्तल मेंदी वाले, संजीव मित्तल, प्रदीप कंसल, जय कमल अग्रवाल, नीरज गोयल आदि उपस्थित रहे।
Previous Post Next Post