रिपोर्ट :- अजय रावत


गाजियाबाद :-
        राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल के गनर ने रविवार रात उनके कविनगर के-ब्लाक आवास पर बने गन रूम में कार्बाइन से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घटना के वक्त सिपाही गौरव कमरे में अकेले था। बताया जा रहा है कि वह फोन से घर पर बात कर रहा था । गोली चलने की आवाज सुनते ही अन्य स्टाफ आया और उसको गंभीर अवस्था में नेहरू नगर के यशोदा अस्पताल ले जाया गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस में शव को 1. कब्जे में ले लिया है और मामले की जांच कर रही है। घटना की जानकारी मिलते ही एसएसपी कलानिधि नैथानी, कार्यवाहक एसपी सिटी रामानंद कुशवाहा, सीओ व एसएचओ कविनगर नागेंद्र चौबे ने घटना स्थल व अस्पताल का दौरा कर जानकारी ली। 

सीओ अवनीश कुमार ने बताया है कि इस मामले में अभी कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। फॉरेंसिक एक्सपर्ट कीटीम जांच में लग गई है। शुरुआती जांच में सामने आया है कि जिस कमरे में गौरव मौजूद था वहां ड्राइवर संजय भी रहता है लेकिन घटना के समय पर कमरे से बाहर था। जिस दौरान गोली चलने की आवाज आई है उससे पहले गौरव अपने कमरे में फोन में लीड लगाकर घर पर बात कर रहा था। पुलिस ने बताया है कि गौरव मूलरूप से बागपत के सरोरपुर गांव का रहने वाला है और वह वर्ष 2011 बैच का सिपाही है । वह सांसद अनिल अग्रवाल के यहां मार्च से गनर के रूप में नियुक्त हुआ था। उसकी गाजियाबाद पुलिस लाइन से ही उसकी पोस्टिंग की गई थी। 

घटना के संबंध में सीओ का कहना है कि शुरूआती जांच में यह परिवार जनों से बातचीत के दौरान किसी बात को लेकर तनाव में आने पर आत्महत्या किए जाने का मामला हो सकता है। फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है।
Previous Post Next Post