◼️पश्चिमी उत्तर प्रदेश संयुक्त व्यापार मंडल ने संगठन का किया विस्तार


रिपोर्ट :- अजय रावत


गाजियाबाद :-
      पश्चिमी उत्तर प्रदेश संयुक्त व्यापार मंडल ने संगठन का विस्तार करते हुए गाजियाबाद ट्रांसपोर्ट यूनियन के जिला अध्यक्ष सौदान गुर्जर को मनोनीत किया।

पश्चिमी उत्तर प्रदेश संयुक्त व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष पंडित आशु शर्मा ने बताया कि सेकंड हैंड का लक्ष्य है व्यापारियों की सहायता और सहयोग करना किसी करें ने गाजियाबाद में गाजियाबाद ट्रांसपोर्ट यूनियन के जिला अध्यक्ष पद पर सौदान गुर्जर को मनोनीत किया जा रहा है और उनसे उम्मीद है कि वह जल्द ही अपनी टीम का गठन करते हुए संगठन को विस्तार देंगे। 

संगठन के प्रदेश अध्यक्ष पंडित आशु शर्मा ने कहा कि नोटबंदी जीएसटी ने व्यापारियों की कमर को तोड़ने का काम किया जिससे व्यापारी वर्ग ही नहीं पाया था की वर्तमान में हुई इस देश में बंदी लगदा उन ने व्यापारियों की कमर को तोड़ने का काम किया केंद्र सरकार के द्वारा 20 लाख करोड़ की आर्थिक पैकेज की घोषणा की गई किंतु वह मात्र छलावा साबित हुआ किसी भी व्यापारी को पीस पैसे की भी मदद नहीं मिली उन्होंने पश्चिमी उत्तर प्रदेश संयुक्त व्यापार मंडल की ओर से सरकार से व्यापारियों को 5 लाख रुपए तक का कर्ज माफ करने की मांग की।

इस दौरान अमित नागर, प्रमोद नागर, प्रवीण नागर, हरि सिंह, देवेंद्र नागर, ताहिर हुसैन, मनोज भाटी, रवि यादव, संजीव नागर, कमल नेगी, सतपाल, सुरेंद्र सहित बड़ी संख्या में ट्रांसपोर्ट मौजूद रहे।
Previous Post Next Post