रिपोर्ट :- सिटी न्यूज़ हिंदी


गाजियाबाद :-
        सुभाषवादी भारतीय समाजवादी पार्टी (सुभास पार्टी) द्वारा अन्नदाता के समर्थन में बुधवार को सरकार की बुद्धि शुद्धि के लिए यज्ञ का आयोजन अपने कार्यालय एफ-10, सुभाषिनी ऑफसेट, जगदीश नगर, गाजियाबाद में किया गया।
सुभाषवादी भारतीय समाजवादी पार्टी (सुभास पार्टी) के संस्थापक सतेन्द्र यादव ने इस अवसर पर कहा कि प्रभु सरकार की बुद्धि को शुद्ध करेंगे और सरकार अन्नदाता की समस्याओं को समझेगी। और जो कानून कोरोना काल के दौरान सरकार ने बनाये है, जब किसानों को लग रहा है कि वह उनके हित में नहीं है तो वह सरकार उन्हें वापिस ले और किसानों से समग्र वार्ता कर उचित कानून उनके पक्ष में बनाने के बारे में विचार करे। वर्तमान स्थिति में पूरे देश के किसान दिल्ली पहुँच रहे है अतः मन की बात करने वाले हमारे प्रधानमंत्री मोदी को किसानों के मन की बात भी सुननी चाहिए। 

इस अवसर पर सुभाषवादी भारतीय समाजवादी पार्टी (सुभास पार्टी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अशोक श्रीवास्तव ने कहा किसान अन्नदाता है इसलिए किसान के लिए जो भी कानून बने वह किसानों के हित में होना चाहिए जब अन्नदाता ही परेशान रहेगा तो वह देश किस तरह उन्नति कर सकता है। 
समारोह को मुख्य रूप दीपक चित्तोड़िया, एडवोकेट सूरजभान सिंह, अनिल सिन्हा (प्रभारी बिहार प्रदेश), विनोद अकेला जी, राजेश श्रीवास्तव, पन्नालाल प्रसाद, श्रृेयांश, रिषेक, एडवोकेट राजीव गौतम, गाजियाबाद विधानसभा प्रभारी बीरपाल यादव, लोनी विधानसभा प्रभारी टी. आर. दूबे, साहिबाबाद विधानसभा प्रभारी सुजित तिवारी, सन्दीप कुमार, रामगोपाल, रिंकू, जगदीश राय गोयल, नसरुदद्ीन मलिक, विवेक राणा, विकास कुमार, सन्नी, अक्षय, दीपक पाल आदि सैंकड़ों मुख्य रूप से उपस्थित थे।
Previous Post Next Post