गाजियाबाद बार सचिव मनमोहन शर्मा


रिपोर्ट :- सिटी न्यूज़ हिंदी


गाजियाबाद :-
      अब जनपद न्यायालय में शनिवार को भी होगा नियमित कार्य। कोरोना काल में उच्च न्यायालय इलाहाबाद के आदेश पर शनिवार का अवकाश घोषित था जोकि आप 1 जनवरी से प्रत्येक शनिवार को जनपद न्यायालय मे कार्य होगा।

गाजियाबाद बार एसोसिएशन के सचिव मनमोहन शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि न्यायालय इलाहाबाद के आदेश  26 नवम्बर 2020 के अनुसार माह के प्रत्येक शनिवार को जनपद न्यायालय गाजियाबाद में छुट्टी का आदेश दिया गया था , जिसे उच्च न्यायालय इलाहाबाद अपने आदेश दिनॉक 1 जनवरी 2021 के अनुसार शनिवार की छुट्टी को समाप्त कर दिया गया है, तथा  उच्च न्यायालय इलाहाबाद के आदेश दिनॉक 18 दिसम्बर 2020 के अनुसार कोरोना काल में न्यायिक कार्य की पाबंदियों को समान किया। जाकर 2 जनवरी से जनपद न्यायालय 

गाजियाबाद में कोरोना की गाइडलाइन का पालन करते हुए मास्क , सेनेटाइजर द उचित दूरी बनाते हुये समस्त न्यायिक कार्य सुचारू रूप से होगा । सम्मानित अधिवक्तागण को यह भी सूचित किया जाता है , कि वे अपने मुव्यकिलों से कोरोना की गाइडलाइन मास्क , सेनेटाइजर व उचित दूरी बनाते हुये जनपद न्यायालय में प्रवेश  करेंगे , ताकि कोरोना की सम्भावनाये कम और साथ ही न्यायालय परिसर में कही भी व किसी भी स्थान पर भीड़ एकत्रित न होने दे ।
Previous Post Next Post