सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻


गाजियाबाद :- अपर जिलाधिकारी प्रशासन संतोष कुमार वैश्य की अध्यक्षता में आज कलेक्ट्रेट के महात्मा गांधी सभागार में जिलाधिकारी अजय शंकर पांडेय के आदेशों के क्रम में आगामी 26 जनवरी 2021 को आयोजित होने वाले गणतंत्र दिवस के कार्यक्रमों की तैयारियों को लेकर बैठक संपन्न हुई। 

इस अवसर पर उन्होंने संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए कि गणतंत्र दिवस समारोह विगत वर्षों की भांति परंपरागत रूप से आयोजित कराया जाए। 26 जनवरी 2021 को समस्त सरकारी अर्द्ध सरकारी कार्यालयों में प्रातः 8:30 बजे से ध्वजारोहण कार्यक्रम आयोजित कराए जाएंगे। उन्होंने समस्त अधिकारियों को निर्देशित किया कि वर्तमान में कोविड-19 को दृष्टिगत रखते हुए और सोशल डिस्टेंसिंग तथा मास्क का उपयोग कराते हुए समस्त कार्यक्रमों को संपादित कराया जाए। 

उन्होंने जिला विद्यालय निरीक्षक को निर्देश दिए कि उनके द्वारा 26 जनवरी को कॉलेजों में छात्र-छात्राओं द्वारा वाद विवाद प्रतियोगिता का आयोजन भी कराएं तथा समस्त अधिशासी अधिकारी अपने-अपने नगर पालिका परिषद की साफ-सफाई, चूना छिड़काव, पेयजल की व्यवस्था सुनिश्चित कराएंगे। अपर जिलाधिकारी प्रशासन द्वारा समस्त अधिशासी अधिकारियों को निर्देशित किया गया कि जनपद में स्थापित महापुरुषों की प्रतिमाओं की साफ-सफाई 26 जनवरी 2021 से पूर्व ही सुनिश्चित कर ली जाए और जनपद के समस्त एंट्री बिंदुओं तथा कोरोना के टीकाकरण हेतु चिन्हित अस्पतालों के मार्गों की साफ-सफाई कराना सुनिश्चित करेंगे। 

उन्होंने विद्युत विभाग को निर्देश दिए कि 26 जनवरी 2021 को विद्युत की आपूर्ति सुचारू रहनी चाहिए। इस अवसर पर  अपर जिलाधिकारी वि0 एवं रा0 यशवर्धन श्रीवास्तव, जिला विकास अधिकारी, समस्त तहसीलदार, समस्त अधिशासी अधिकारी सहित जनपद स्तरीय अधिकारी उपस्थित रहे।
Previous Post Next Post