सिटी न्यूज़ | हिंदी......✍🏻


लखनऊ :- बसपा ने इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के समानांतर सोशल मीडिया का जमकर उपयोग करने की रणनीति तैयार की है। पार्टी के मुख्य सेक्टर प्रभारियों की ओर से बसपा कार्यकर्ताओं से अपने खर्चों में कटौती कर स्मार्ट फोन खरीदने की अपील की गई है।

बसपा ने आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों की रणनीति में गांव-गांव सोशल मीडिया वालंटियर तैयार करने की कवायद शुरू की है। पार्टी ने बसपा कार्यकर्ताओं व शुभचिंतकों से कहा है कि वर्तमान सूचना क्रांति के समय में इलेक्ट्रानिक मीडिया ने बड़े-बड़े शहर से छोटे से छोटे गांव तक अपने पैर पसार लिए हैं। ऐसी स्थिति में पार्टी व राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती की बात को घर-घर पहुंचाने के लिए केवल सोशल मीडिया ही एक माध्यम बचा है। बसपा मुख्य जोन इंचार्जों की ओर से जारी व्हाट्सएप संदेश में अपील में कहा गया है कि पार्टी के हर कार्यकर्ता व शुभचिंतक को बसपा का मीडिया बनना होगा। 

इसके लिए वे सभी अपने खर्चों में कटौती कर एक एंड्रायड फोन खरीदें। फिर व्हाट्सएप व फेसबुक के जरिए घर-घर प्रत्येक व्यक्ति से जुड़कर बसपा की विचारधारा व पार्टी मुखिया मायावती की बात को पहुंचाकर पार्टी को मजबूत बनाएं। बसपा एमएलसी व इलाहाबाद-मिर्जापुर मंडल के मुख्य सेक्टर प्रभारी भीमराव अंबेडकर का यह संदेश बसपा कार्यकर्ताओं के बीच तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि इसी तरह की अपील अन्य मुख्य जोन इंचार्जों की ओर से भी की जा रही है।
Previous Post Next Post