सिटी न्यूज़ हिंदी.....✍🏻


लखनऊ :- सपा सुप्रीमो और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के जीवन पर बनी बायोपिक फिल्म 'मैं मुलायम' का आज राजधानी लखनऊ के होटल में धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हुआ। यह फिल्म उत्तर प्रदेश के सिनेमाहाल में 29 जनवरी को रिलीज होगी।

जानकारी मुताबिक फिल्म के मीना सेठी मंडल ने बताया कि बाद में फिल्म को ओटीटी प्लेटफार्म पर भी रिलीज करने की योजना है। मंडल ने दावा किया कि हाल ही में कोलकाता में आयोजित लिफ्ट इंडिया अवार्ड में इस फिल्म को बेस्ट बायोपिक समेत कई कैटेगरी में 8 पुरस्कार मिले हैं।

बताया जा रहा है कि फिल्म ने बेस्ट निर्देशक, बेस्ट डेब्यू कलाकार, बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस, बेस्ट प्रोड्यूसर, बेस्ट आर्ट डायरेक्टर, बेस्ट मेक अप आर्टिस्टए, बेस्ट बायोपिक और बेस्ट कास्ट्यूम डिजाइन का अवार्ड जीता है। अभिनेत्री जरीना वहाब ने मुलायम की मां और अनुपम श्याम ने पिता का रोल निभाया है। तोशी और शारिब ने इस फिल्म का संगीत तैयार किया है और सलीम शेख ने गीत के बोल लिखे हैं।

वहीं फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाले अभिनेता अमित सेठी ने कहा कि मुलायम सिंह यादव के हाव-भाव, उनकी चलने की स्टाइल, उनकी बोलने की शैली को कॉपी करना आसान नहीं था। इसे समझने और सीखने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी। उन्हें मुलायम सिंह से जुड़े तमाम वीडियो देखने पड़े।
Previous Post Next Post