गाजियाबाद जिलापूर्ति अधिकारी डॉ सीमा


सिटी न्यूज़ हिंदी.....✍🏻


गाजियाबाद :- जिलाधिकारी अजय शंकर पांडेय के निर्देशों के क्रम में जिला पूर्ति अधिकारी डॉ सीमा ने जनपद के समस्त अंत्योदय कार्ड धारकों का आह्वान करते हुये जानकारी दी है कि अंत्योदय श्रेणी के लाभार्थियों के लिए माह जनवरी 2021 से मार्च 2021 तक 1 किलोग्राम चीनी प्रति परिवार 18 रुपए प्रति किलोग्राम की दर से वितरित की जायेगी तथा भविष्य में चीनी के थोक मूल्य में बढ़ोतरी/कमी के आधार पर बाजार दर के अनुसार दर निर्धारित किया जायेगा।
   
उन्होंने बताया कि त्रैमास जनवरी, फरवरी एवं मार्च 2021 के लिये अनुमान्य 3 किलोग्राम प्रति कार्डधारक चीनी एक साथ माह मार्च 2021 में उपभोक्ताओं में वितरित किया जायेगा। आवंटित चीनी का वितरण दिनांक 5 मार्च से प्रारंभ होने वाले वितरण के साथ किया जायेगा। चीनी वितरण में पोर्टेबिलिटी की सुविधा अनुमान्य नहीं होगी। लाभार्थी अपनी मूल उचित दर दुकान से ही चीनी प्राप्त कर सकेगा।
    
उन्होंने अपील करते हुए कहा कि जनपद में समस्त अंत्योदय कार्डधारक माह मार्च 2021 में दिनांक 5 से होने वाले वितरण में अपनी मूल उचित दर दुकान से त्रैमास जनवरी, फरवरी एवं मार्च 2021 की कुल 3 किलोग्राम चीनी 18 रुपए प्रति किलोग्राम की दर से प्राप्त कर लें। किसी समस्या के लिए संबंधित पूर्ति निरीक्षक, क्षेत्रीय खाद्य अधिकारी, संबंधित उप जिलाधिकारी अथवा जिला पूर्ति अधिकारी गाजियाबाद से शिकायत कर सकते हैं।
Previous Post Next Post