सिटी न्यूज़ | हिंदी......✍🏻


गाजियाबाद/हापुड़ :- पिलखुवा कोतवाली पुलिस और एसओजी ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए शनिवार की सुबह सामूहिक दुष्कर्म के तीनों आरोपियों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। मुठभेड़ में तीनों आरोपियों के अलावा दरोगा व सिपाही को भी गोली लगी है। घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपियों के कब्जे से घटना में प्रयुक्त ऑटो एवं  महिला से लूटा गया मोबाइल फोन भी बरामद हो गया है। 

प्रभारी निरीक्षक नरेश कुमार सिंह ने बताया कि शनिवार सुबह सूचना मिली कि कुछ संदिग्ध लोग ऑटो में सवार होकर किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है। सूचना पर पुलिस ने हिंडालपुर रजवाहे के पास ऑटो की घेराबंदी की। पुलिस को देख ऑटो सवार ऑटो छोड़कर फरार होने की कोशिश करने लगे। पुलिस के रोकने पर आरोपियों ने फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी फायरिंग करते हुए पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया। मुठभेड़ के दौरान तीनों आयोपियों के पैर में और कोतवाली के दरोगा राम समझ राणा एवं सिपाही गजेंद्र सिंह को भी गोली लगी है। 

उन्होंने बताया कि आरोपियो के कब्जे से सामूहिक दुष्कर्म में प्रयुक्त ऑटो, तमंचे, कपड़े और महिला से लूटा गया मोबाइल फोन बरामद किया गया है। गिरफ्तार आरोपित गालंद गांव निवासी अंकित, आकिल और आकाश है।  

क्या है पूरा मामला
नोएडा के एक मॉल से नौकरी कर लौट रही गाजियाबाद निवासी एक महिला के साथ ऑटो में सवार तीन लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। घटना बुधवार रात की है, इस मामले में पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने तीन अज्ञात आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की। पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया। दुष्कर्म की घटना से पुलिस में अफरातफरी का माहौल है। पुलिस के अनुसार गाजियाबाद निवासी महिला नोएडा के एक मॉल में नौकरी करती है। बुधवार देर रात नोएडा से गाजियाबाद के लिए वह ऑटो से निकली थी। लेकिन ऑटो में सवार तीन लोगों ने उसे बंधक बना लिया। ये लोग उसे लेकर मसूरी थाना क्षेत्र पहुंचे और उसके साथ सुनसान स्थान पर दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपी पीड़िता को पिलखुवा क्षेत्र में ऑटो से उतारकर फरार हो गए। पीड़िता रात को ही पहले मसूरी थाने पहुंची, लेकिन वहां कोई सुनवाई नहीं हुई। इसके बाद उसने पिलखुवा थाने पहुंचकर मामले की शिकायत की। शिकायत के बाद हापुड़ पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की। 
Previous Post Next Post