◼️स्नेह मिलन कार्यक्रम में किया पूर्व क्षेत्रीय संगठन मंत्री राधेश्याम का अभिनंदन


सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻


गाजियाबाद :- राधेश्याम प्रज्ञा परिवार के स्नेह मिलन कार्यक्रम में पूर्व क्षेत्रीय संगठन मंत्री राधेश्याम का अभिनंदन किया गया। कार्यक्रम अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने आयोजित करवाया। इस मौके पर उत्तराखंड के शिक्षा मंत्री धन सिंह रावत ने कहा कि जिस आनंद की अनुभूति उन्हें अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता के रूप में होती थी वह अब मंत्री बनने पर भी नहीं होती। पौड़ी गढ़वाल के सांसद तीरथ सिंह रावत ने कहा कि राधेश्याम ने संगठन को ही नहीं बल्कि कार्यकर्ताओं को भी आगे बढ़ाने का काम किया है।

कविनगर के वरिष्ठ जन योग साधना केंद्र में आयोजित इस कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के पूर्व और वर्तमान पदाधिकारियों ने भाग लिया और संगठन मंत्री के रूप में राधेश्याम के किए गए कार्यों की  सराहना की। उत्तराखंड के शिक्षा मंत्री धनसिंह रावत ने पूर्व क्षेत्रीय संगठन मंत्री के कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि राधेश्याम का कार्यकर्ताओं के प्रति बहुत अच्छा लगाव रहा। उन्होंने संगठन और कार्यकर्ताओं में शानदार तालमेल बैठाया। उन्हीं के मार्गदर्शन में वे आगे बढ़े। रावत ने ऐसे मिलन समारोह साल अथवा छह महीने में कराने पर बल दिया और अगला कार्यक्रम हरिद्वार में आयोजित कराने का भी सुझाव दिया।

पौड़ी के सांसद और भाजपा के राष्ट्रीय सचिव तीरथ सिंह रावत ने कहा कि राधेश्याम ने उनके समेत असंख्य कार्यकर्ताओं को आग बढ़ा कर उच्च पदों पर पहुंचाया। उन्हें संगठन को आगे बढ़ाने का गजब का अनुभव है। वे जानते हैं कि किसको कौन सी जिम्मेदारी कब देनी है और कार्यकर्ता से कैसे काम कराना है। वे आज भी संगठन को आगे बढ़ाने के लिए चिंतित रहते हैं।
डॉ. अजय कुमार, डॉ. राजनारायण शुक्ला, महामंडलेश्वर प्रवोधानंद, पूर्व विधायक अमित अग्रवाल, डॉ. अरुण गुप्ता, देवेंद्र कुमार, भूपेंद्र सिंह, राजीव अग्रवाल, ललित कुमार, आशुतोष भटनागर, सुरेश भट्ट, रविंद्र गोयल व संजय कश्यप आदि ने विचार व्यक्त किए और पूर्व संगठन मंत्री के कार्यों की सराहना की। 

पूर्व क्षेत्रीय संगठन मंत्री राधेश्याम ने कहा कि हम लोग बहुत भाग्यशाली हैं कि हमने देखते-देखते 500 वर्ष की लड़ाई जीती और अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण प्रारंभ हुआ। अब तक मंदिर के लिए एक हजार करोड़ रुपये से अधिक का सहयोग मिल चुका है। यह सिर्फ मंदिर का निर्माण नहीं बल्कि भारत का पुनरोद्धार है। संचालन पंकज यादव ने किया। रजनीकांत शर्मा, विकास पंडित, नितिन त्यागी आदि ने अतिथियों का स्वागत किया। स्नेह मिलन कार्यक्रम के उपरांत सहभोज हुआ।
Previous Post Next Post