◼️अवैध शराब से होने वाले नुकसान जैसे अंधापन,मृत्यु आदि के बारे में विस्तृत जानकारी दी गयी 

◼️प्रभावी मुखबिर तंत्र विकसित करने के लिए चौकीदारों के साथ पुलिस व आबकारी अधिकारियों के मोबाइल नंबरों का आदान प्रदान किया गया।


सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻


गाज़ियाबाद :- आगामी पंचायत चुनाव के दृष्टिगत अपर मुख्य सचिव आबकारी व आबकारी आयुक्त,उ०प्र० के आदेश के क्रम में संयुक्त आबकारी आयुक्त, मेरठ जोन मेरठ, उप आबकारी आयुक्त, मेरठ प्रभार,मेरठ  द्वारा दिए गए निर्देशों के अनुपालन में जिलाधिकारी गाज़ियाबाद के पर्यवेक्षण में थाना मुरादनगर में आबकारी निरीक्षक सेक्टर-3 सीलम मिश्रा, आबकारी निरीक्षक प्रतिभा सिंह, प्रभारी निरीक्षक थाना मुरादनगर अमित कुमार के साथ थाना क्षेत्र में पड़ने वाले गाॅंवों के चौकीदारों के साथ एक बैठक का आयोजन किया गया। 

पंचायत चुनाव के मद्देनजर चौकीदारों को निर्देशित किया गया कि कोई व्यक्ति अबैध शराब बनाता/ बेचता  या बाटता है तो उसके संबंध में तुरंत दिए गए मोबाइल नंबरों पर सूचना दी जाये, सूचना गुप्त रखी जायेगी।  चौकीदारों को अवैध शराब के दुष्परिणामों से अवगत कराते हुए  अवैध शराब से होने वाले नुकसान जैसे अंधापन,मृत्यु आदि के बारे में जानकारी दी गयी। प्रभावी मुखबिर तंत्र विकसित करने के लिए चौकीदारों के साथ पुलिस व आबकारी अधिकारियों के मोबाइल नंबरों का आदान प्रदान किया गया। 

यह जानकारी जिला आबकारी अधिकारी गाजियाबाद राकेश सिंह ने दी है उन्होंने कहा है कि आगे भी इसी प्रकार जिलाधिकारी गाजियाबाद अजय शंकर पांडेय के मार्गदर्शन में निरंतर अवैध शराब की छापेमारी जारी रहेगी
Previous Post Next Post