सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻


गाजियाबाद :- नंदग्राम थाना क्षेत्र के घूकना मोड़ के पास नकाबपोश बाइक सवार बदमाशों ने ज्वेलर्स से हथियारों के बल पर करीब 14 किलो चांदी और ढाई सौ ग्राम सोना लूट लिया। विरोध करने पर बदमाशों ने कई राउंड फायरिंग की, जिससे आसपास अफरा-तफरी मच गई। घटना के बाद पुलिस को सूचना दी गई मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुट गई।

जानकारी के मुताबिक घुकना मोड़ पर अमित ज्वेलर्स के नाम से राजीव उर्फ राजू की त्यागी मार्केट में सोने चांदी की दुकान है। शुक्रवार करीब पौने 8 बजे राजीव व अमित उर्फ टीनू दुकान बंद कर घर के लिए चले,करीब दो सौ मीटर की दूरी पर उनका घर है। जैसे ही दोनों घर के गेट पर पहुंचे तभी मोटरसाइकिल सवार नकाबपोश तीन बदमाश आए और बैग छीनने लगे, लूटपाट का विरोध करने पर बदमाशों ने जान से मारने की धमकी देकर तीन चार राउंड फायरिंग की जिससे वह डर गए। बदमाश बैग लूटकर फरार हो गए। 

अमित ने बताया कि बैग में करीब 14 किलो चांदी और ढाई सौ ग्राम सोना था। आए दिन हो रही लूटपाट की वारदातों से व्यापारियों में आक्रोश है ।बता दें कि बीते कई माह से बदमाश ज्वेलर्स को निशाना बना रहे हैं लोगों का कहना है कि पुलिस का इकबाल खत्म हो चुका है। अपराधी बेलगाम है।
Previous Post Next Post