धमकी मिलने के बाद मोदीनगर थाने पहुंचे व्यापारी


सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻


गाजियाबाद :- मोदीनगर नगर के प्रतिष्ठित कारोबारी भाइयों विनोद जैन व दीपक जैन को कुख्यात बदमाश राहुल उर्फ कालू का नाम लेकर फोन पर धमकी दी गई। राहुल फिलहाल बड़े भाई की हत्या के आरोप में जेल में बंद है। कुल्फी का कारोबार करने वाले दोनों भाइयों को फोन पर धमकी दी गई कि तारीख (कोर्ट में) पर राहुल भाई से मिल लेना, नहीं तो गोलियों से छलनी कर दिए जाओगे।

मोदीनगर की फफराना रोड स्थित सूरत सिटी और गायत्री पैलेस निवासी विनोद जैन व दीपक जैन का मोदीनगर थाने के पास कुल्फी का कारोबार है। दोनों भाइयों की दुकानें आसपास ही हैं। बताया गया कि शनिवार दोपहर विनोद जैन के मोबाइल पर अज्ञात नंबर से किसी का कॉल आया। कॉलर ने विनोद को एक घंटे में तीन बार कॉल किया। कॉलर ने राहुल उर्फ कालू भाई से अगामी तारीख पर मिलने का अल्टीमेटम दिया। नहीं मिलने पर गोलियों से भूनने की धमकी दी गई। बदमाश ने बार-बार फोन कर यही दोहराया। इसी बीच उसी नंबर से विनोद के भाई दीपक जैन के नंबर पर भी राहुल से मिलने का अल्टीमेटम दिया गया। धमकी भरा कॉल आने पर व्यापारी बंधु सकते में आ गए। जैन बंधुओं को धमकी की जानकरी मिलते ही व्यापारियों में आक्रोश फैल गया। दर्जनों व्यापारी एकत्रित होकर थाने पहुंचे और प्रदर्शन कर घटना का विरोध किया। 

व्यापारियों ने चेताया कि अगर कार्रवाई नहीं की गई तो आंदोलन किया जाएगा। इस दौरान स्वदेश जैन, अमित गोयल, मेहराम चंदेला, सुनील चावला, निर्दोष खटाना तथा सुबोध जैन आदि सहित दर्जनों व्यापारी मौजूद रहे।

कारोबारी विनोद जैन का कहना है कि कॉलर ने बड़े तल्ख लहजे में उन्हें धमकाया। उसने कहा कि फफराना को तो 27 गोलियां मारी थीं, अगर उसकी बात नहीं मानी तो 28 गोलियां मारकर शरीर छलनी कर दिया जाएगा। बता दें कि वर्ष 2017 मोदीनगर में ही भट्ठा मालिक विजय फफराना की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में राहुल व उसके साथी जेल गए थे, लेकिन साक्ष्यों के अभाव में वह बरी हो गए थे। राहुल के नाम से धमकी भरी कॉल के बाद कारोबारी भाई और उनके परिजन दहशत में हैं।

एसपी ग्रामीण डॉ. ईरज राजा ने कहा कि अज्ञात के खिलाफ धमकी देने का केस दर्ज कर लिया गया है। मोबाइल नंबर के आधार पर आरोपी को ट्रेस किया जा रहा है। राहुल के नाम से धमकी दी गई है, लिहाजा जेल में उससे भी पूछताछ की जाएगी।
Previous Post Next Post