सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻


गाजियाबाद :- बसपा के पूर्व महानगर सचिव मनोज कुमार जाटव ने पार्टी के ही जिलाध्यक्ष कुलदीप कुमार पर मारपीट करने व रिवॉल्वर तानने का आरोप लगाया है। आरोप है कि राजनगर स्थित कार्यालय पहुंचने पर जिलाध्यक्ष ने उनके साथ घटना को अंजाम दिया। मनोज कुमार जाटव ने कविनगर थाने की कचहरी पुलिस चौकी में जिलाध्यक्ष के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं, जिलाध्यक्ष ने सभी आरोपों को बेबुनियाद व झूठा बताया है।

बड़ा कैला निवासी मनोज कुमार जाटव का कहना है कि वह बहुजन समाज पार्टी के सक्रिय सदस्य हैं और पूर्व महानगर सचिव हैं। वह शनिवार को रोजाना की तरह राजनगर स्थित बसपा कार्यालय में गए थे। वहां जिलाध्यक्ष कुलदीप कुमार (ओके) अपनी सीट पर बैठे हुए थे तथा अन्य कॉर्डिनेटर भी मौजूद थे। आरोप है कि कार्यालय पहुंचने पर जिलाध्यक्ष ने उनके साथ बदसलूकी की और गालियां दी। 

मनोज कुमार का कहना है कि इसी बीच जिलाध्यक्ष ने जान से मारने की नीयत से अपनी रिवॉल्वर लहरा दी और अपने ड्राइवर को बुलाकर घेरने की कोशिश की। लेकिन उन्होंने जैसे-तैसे वहां से भागकर अपनी जान बचाई। मनोज कुमार जाटव का कहना है कि यह सब कुछ बसपा के एक बड़े पदाधिकारी के इशारे पर हुआ है। उक्त पदाधिकारी की ही साजिश के चलते जिलाध्यक्ष पहले भी कई पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट व गाली-गलौज कर चुके हैं। घटना के बाद मनोज कुमार जाटव ने कचहरी चौकी में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। कविनगर एसएचओ अजय कुमार का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। 

बसपा जिलाध्यक्ष कुलदीप कुमार ने बताया कि कुछ लोगों ने एक संघ बनाया हुआ है। उसी के जरिये वह कार्यालय में घुसने की कोशिश करते हैं। ये लोग अपने आकाओं के लिए काम करते हुए ड्रामेबाजी कर रहे हैं। कार्यालय पर कुछ भी नहीं हुआ था। मुझ पर लगाए सभी आरोप निराधार हैं। अगर तहरीर दे दी गई है तो पुलिस जांच कर ले। मेरा दोष मिले तो मुझ पर कार्रवाई करे
Previous Post Next Post