सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻


गाजियाबाद :- थाना क्षेत्र कविनगर, मसूरी में हुई घटना के संबंध में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी द्वारा तत्काल संज्ञान लेते हुए पुलिस अधीक्षक ग्रामीण, पुलिस अधीक्षक नगर प्रथम के नेतृत्व में टीमें गठित कर तत्काल घटना का अनावरण कर दोषियों को गिरफ्तार कर इनके विरुद्ध कठोरतम कार्रवाई यथा गैंगस्टर, गुण्डा, जिला बदर व एनएसए के तहत करने के कड़े निर्देश जारी किए गए। 
जिसके क्रम में उक्त गठित टीमों द्वारा बहुत ही अल्प समय में तत्काल कार्यवाही करते हुए उक्त घटनाओं को करित करने वाले अभियुक्त शानू पुत्र शाबू उम्र 26 वर्ष निवासी पुरानी पैठ डासना थाना मसूरी गाजियाबाद पुलिस मुठभेड़ के दौरान घायल हो गया। जिसे इलाज हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया। शेष अभियुक्तों की धरपकड़ हेतु टीमें रवाना हुई।

नाम पता गिरफ्तार/घायल अभियुक्त
1-शानू पुत्र शाबू उम्र 26 वर्ष निवासी पुरानी पैठ डासना थाना मसूरी गाजियाबाद

आज 14.02.21 सुबह लगभग 6 बजे नहाल चौकी क्षेत्र थाना मसूरी के में गौ तस्करों के साथ मुठभेड़ हुई जिसमें 1 बदमाश शानू के दाहिने पैर में गोली लगी है । शानू का एक अन्य साथी मौके से फरार हो गया । इसके पास से 315 बोर का तमंचा , चाकू और रस्सी आदि बरामद हुए हैं । अभी तक की पूछताछ में शानू ने बताया है कि औद्योगिक क्षेत्र थाना मसूरी और थाना कविनगर में 12.02.21 जो गौ वंश के अवशेष मिले थे उनको भी उसमे भी इनका हाथ था। इस  पर पूर्व में भी गौवध के मुकदमे हैं।

बरामदगी
1-01 अदद तमंचा 315 बोर 
2-01 जिंदा व 01 खोखा कारतूस 
3- 02 अदद छुरा व रस्सी आदि
Previous Post Next Post