सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻


नई दिल्ली :- पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले सियासी उथल पुथल देखने को मिल रही है। अब इसी बीच दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत से मुलाकात की, जिसे लेकर चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है। अटकलें यह भी हैं कि चक्रवर्ती जल्द ही भाजपा में शामिल हो सकते हैं।


मिथुन के घर में हुई मुलाकात
जानकारी के अनुसार मोहन भागवत ने मंगलवार सुबह मुंबई स्थित मिथुन चक्रवर्ती के घर पर पहुंचकर मुलकात की। बताया जा रहा है कि मिथुन ने पिछले साल नागपुर में भागवत से मुलाकात की थी, इस दौरान उन्होंने आरएसएस प्रमुख को घर आने का न्यौता दिया था। बंगाल विधानसभा चुनाव के बीच हुई इस मुलाकात को काफी अहम माना जा रहा है।  

भाजपा चेहरे की तलाश में 
दरअसल बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी चेहरे की तलाश में है और मिथुन चक्रवर्ती तृणमूल कांग्रेस से पश्चिम बंगाल से राज्यसभा सांसद रह चुके हैं । हालांकि बांग्ला फिल्मों के अमिताभ बच्चन कहे जाने वाले मिथुन को राजनीति शुरू से ही रास नहीं आई। टीएमसी  सांसद के तौर पर शपथ लेने के कुछ दिनों बाद ही उन्होंने पद से इस्तीफा दे दिया था। 
 

सत्ता विरोधी लहर को भुनाने में जुटी भाजपा 
दरअसल बीजेपी बंगाल में सत्ता विरोधी लहर को भी भुनाने की कोशिश कर रही है। उसका मकसद ममता की कथित मुस्लिम तुष्टिकरण की नीतियों को उजागर कर हिंदू वोटों को लामबंद करना भी है। इस रणनीति ने लोकसभा चुनावों में अच्छा नतीजा दिया था। तब पार्टी को पिछड़ी जातियों वाले ग्रामीण इलाक़ों में अच्छे वोट मिले थे। बीजेपी यह दावा करती है कि जनता हर क़ीमत पर 'परिवर्तन' चाहती है।
Previous Post Next Post