सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻


गाजियाबाद :- थाना कविनगर क्षेत्र के राजनगर आरडीसी में एक मार्च को दिनदहाड़े घी कारोबारी के मुनीम के साथ हुई 10 लाख रुपए की लूट का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। दरअसल लूट की साजिश घी कारोबारी के चालक नफीस खान निवासी जैन मंदिर के पास फरमान नर्सरी थाना कविनगर ने व्यापारी के पूर्व कर्मचारी बॉबी कुशवाहा निवासी ग्राम छपरौला थाना बादलपुर के साथ मिलकर रची थी। 

लूट में तीन परिचितों मोहित रावत निवासी कविनगर, सनी निवासी अलीगढ़ और सूरज निवासी ग्राम रजापुर थाना कविनगर को भी शामिल किया गया था। लूट को मोहित रावत और सूरज ने स्कूटी पर अंजाम दिया था, जबकि बॉबी कुशवाह और सनी पल्सर मोटरसाइकिल से बैकअप के रूप में सहयोग के लिए पीछे रहे थे। पुलिस ने नफीस खान, बॉबी कुशवाह और मोहित रावत को गिरफ्तार कर उनके पास से लूटी गई रकम में से 6 लाख रुपए की नकदी, कंट्रीमेड पिस्टल, तमंचा, कारतूस और पल्सर बाइक बरामद की है, जबकि सूरज और सनी फरार है। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

एसपी सिटी निपुण अग्रवाल ने बताया कि लूट के बाद व्यापारी के वर्तमान और पूर्व कर्मचारियों से पूछताछ की गई तो चालक नफीस खान की भूमिका संदिग्ध लगी। जिसको हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो लूट का पटाक्षेप हो गया। इसके बाद मोहित कुशवाह और मोहित रावत को भी गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया कि चालक नफीस खान लूट वाले दिन मालिक के साथ लखनऊ में था। जिसके चलते उस पर शक न हो सके। लूट के खुलासे के लिए पांच टीमों का गठन किया गया था। जिसमें स्वाट भी शामिल थी। उन्होंने बताया कि पकड़े गए बदमाश शातिर किस्म के लुटेरे हैं, जो कंपनियों में कार्य करने वाले कर्मचारियों के ड्राइवरों को जिनको कंपनी के केश के आने-जाने की पूर्ण जानकारी होती है से दोस्ती कर कंपनी से निकलने वाले केश को लूट लिया करते थे।
Previous Post Next Post