सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻


नई दिल्ली :- पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को आरोप लगाया कि नंदीग्राम में चुनाव प्रचार के दौरान ‘‘चार-पांच लोगों'' द्वारा कथित रूप से धक्का दिये जाने की वजह से उनके एक पैर में चोट लगी है। घटना शाम सवा छह बजे उस वक्त घटी जब बनर्जी रियापारा इलाके में एक मंदिर में प्रार्थना के बाद बिरूलिया जाने वाली थीं। उन्होंने कहा, ‘‘मैं अपनी कार के बाहर खड़ी थी जिसका दरवाजा खुला था। मैं वहां से मंदिर में प्रार्थना कर रही थी। कुछ लोग मेरी कार के पास आए और दरवाजे को धक्का दिया। कार का दरवाजा मेरे पैर में लग गया।'' बनर्जी ने आरोप लगाया कि जब वह कार में सवार हो रही थीं तो चार-पांच लोगों ने उन्हें धक्का दिया। 
हालांकि ममता की ओर से आरोप लगाया गया कि उन पर हमला किया गया है तो वहीं बीजेपी ने मामले की सीबीआई से जांच कराने की मांग की है। जबकि चुनाव आयोग ने घटना पर रिपोर्ट मांगी है। ममता के पैर की चोट गंभीर बताई जा रही है। उनके सभी कार्यक्रम फिलहाल रद्द कर दिए गए हैं। ममता को अब कोलकाता को लाया गया। पहले कहा जा रहा था कि वह अभी कोलकाता नहीं आएंगी। लेकिन अब उन्हें सड़क मार्ग के जरिए ग्रीन कॉरिडोर बनाकर रात पौने 9 बजे के करीब कोलकाता लाया गया है। 
कोलकाता के 2 अस्पताल को बेले व्यू हॉस्पिटल और एसएसकेएम हॉस्पिटल को तैयार रहने को कहा गया था और उन्हें एसएसकेएम हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। ममता को स्ट्रेचर के जरिए हॉस्पिटल के अंदर ले जाया गया है। एसएसकेएम हॉस्पिटल के अंदर 6 डॉक्टरों का बोर्ड उनका इलाज कर रहा है। इस बीच राज्यपाल जगदीप धनखड़ भी ममता का हाल-चाल जानने के लिए एसएसकेएम हॉस्पिटल पहुंचे हैं।
Previous Post Next Post