अजय खरखोदिया


सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻


गाज़ियाबाद :- जनपद में बढ़ रही आपराधिक घटनाओं पर समाजवादी पार्टी व्यापार सभा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य अजय खरखोदीया ने कहा कि गाजियाबाद की पुलिस प्रशासन के लिए इससे बड़ी शर्मनाक घटना और नहीं हो सकती कि पिछले 2 दिनों के अंदर एक डकैती चार लूट 5 झपट मारी वे कई आपराधिक घटनाएं सामने निकल कर आएंगे,स्वयं को हाईटेक एक अत्याधुनिक संसाधनों से लैस गाजियाबाद पुलिस कुछ समय से कितनी कमजोर व बदमाशों के सामने बेबस दिखाई दे रही है। 

इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि 24 घंटों के अंदर राजनगर में दो बड़ी घटनाएं लूट की भी कारोबारी के कैशियर से दिनदहाड़े गन प्वाइंट पर 10 लाख से अधिक की सनसनीखेज लूट इसके अलावा लूट की चार वारदात को अंजाम देकर पुलिस को खुली  चुनौती दे डाली, इन बड़ी घटनाओं पुलिस के सुरक्षा संबंधी दावों की पोल खोल कर जनता और व्यापारियों के सामने रख दी है। इन बड़ी वारदातों के अलावा चोरों ने भी कोई कसर नहीं छोड़ी चाहे वह लोनी का क्षेत्र हो आरडीसी हो, नंदग्राम हो, घंटाघर कोतवाली थाना क्षेत्र को कोट गांव हो अनेकों मामले पिछले 24 घंटे के अंदर जनता के बीच उजागर हुए पुलिस प्रशासन हाथ पर हाथ रख कर बैठा हुआ है।व्यापारियों में रोष है 24 घंटे के अंदर दो बड़ी घटनाएं राजनगर के अंदर पुलिस प्रशासन को खुली चुनौती देने के समान है। सीधे तौर पर इन घटनाओं के लिए पुलिस प्रशासन भी उनके क्षेत्रीय अधिकारी जिम्मेदार हैं अगर इसी प्रकार से आए दिन व्यापारियों के साथ लूटपाट जैसी घटनाएं होती रही तो व्यापारी अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहा है। 

जनपद गाजियाबाद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को इन बढ़ते मामलों को देखते अधिकारियों पर कठोर से कठोर कार्रवाई करनी चाहिए, क्षेत्रीय अधिकारियों को एक्टिव मोड पर रखना चाहिए। इन घटनाओं की समाजवादी पार्टी व्यापार सभा कड़ी निंदा करती है और शीघ्र ही इसी प्रकार से व्यापारियों के साथ लूटपाट की वारदातें बढ़ती रही तो समाजवादी पार्टी व्यापार सभा सड़कों पर उतरकर आंदोलन करेगी और थानों को घेरने का काम करेगी। ,
Previous Post Next Post