रिपोर्ट :- अजय रावत


गाजियाबाद :- सिहानी गेट कोतवाली क्षेत्र में कलेक्शन एजेंट से 4 लाख रुपए की लूट के प्रयास के मामले में पुलिस ने 2 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि उनके 2 साथी फरार हैं। बदमाशों के पास से पुलिस ने वारदात में प्रयुक्त चोरी की बाइक और तमंचे व कारतूस बरामद किए। 
एसपी सिटी निपुण अग्रवाल ने बताया कि ग्राम अकबरपुर बहरामपुर निवासी अनूप सिंह एसआईएस कैश सर्विस कंपनी में कलेक्शन एजेंट है। विगत 24 मार्च को होली चाइल्ड स्कूल के निकट बाइक सवार 2 बदमाशों ने उनसे 4 लाख रुपए की नगदी लूटने का प्रयास किया था। 

इस दौरान बदमाशों ने फायर भी किया था। बाद में बदमाश फरार हो गए थे। उन्होंने बताया कि सिहानी गेट पुलिस और सर्विलांस टीम ने दो बदमाशों दिनेश और सोनू निवासी करावल नगर दिल्ली को गिरफ्तार किया है। बदमाशों वारदात में प्रयुक्त बाइक, दो तमंचे और कारतूस बरामद किए। उन्होंने बताया कि पूछताछ करने पर बदमाशों ने बताया कि हमने अपने साथी मुकेश और सोनू के साथ मिलकर अनूप सिंह की रेकी की थी और 24 मार्च को सुंदर व मुकेश ने वारदात की थी, जबकि दूसरी बाइक पर दिनेश भाई सोनू थे। बदमाश पूर्व में भी जेल जा चुके हैं। बदमाश सुंदर के खिलाफ विभिन्न थानों में 13 और दिनेश के खिलाफ 4 मुकदमें विभिन्न धाराओं में दर्ज है। फरार बदमाशों की तलाश की जा रही है।
Previous Post Next Post