सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻


गाज़ियाबाद :- कोविड की इस वैश्विक महामारी से जूझने के लिए यशोदा हॉस्पिटल नेहरू नगर ग़ाज़ियाबाद  में लगभग 200+ बेड्स कोविड मरीजों के लिए पूर्णतः समर्पित है। शहर के काफी गंभीर कोविड मरीजों का इलाज अपने अस्पताल में कर रहा है। सारे चिकित्सक एवम नर्सिंग स्टाफ अपने एवम परिवार की चिंता किये बगैर दिन रात मरीजों के सेवा में रत हैं। इस दौरान हमारे काफी डॉक्टर्स एवम सपोर्ट स्टाफ कोरोना पॉजिटिव होते जा रहे हैं फिर भी सभी स्वास्थ्यकर्मी पूर्ण तन्मयता से मरीजों के इलाज करने में लगे हैं।

पिछले कुछ दिनों से एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमे यह दर्शाया जा रहा है कि यशोदा अस्पताल के फार्मेसी के कर्मचारी को कोविड के दवाइयों की ब्लैकमार्केटिंग कर रही है। सूचित किया जाता है कि यह आरोप पुर्णतः निराधार है और कुछ अज्ञात व्यक्तियों द्वारा ओछी लोकप्रियता प्राप्त करने एवम अपने  निहित स्वार्थ के तहत अस्पताल को बदनाम करने की साजिश की है।

डॉ संगीता गर्ग मेडिकल सुपरिन्टेन्डेन्ट ने कहा कि यशोदा अस्पताल पिछले 30 वर्षों से ग़ाज़ियाबाद एवम पश्चिमी उत्तरप्रदेश के वासियों को निरंतर उच्यतम चिकित्सा सुविधा प्रदान करता रहा है। चिकित्सा सुविधा प्राप्त करने के लिए लोगों की यशोदा अस्पताल हमेशा से प्राथमिकता रही है।

उन्होंने यह भी कहा कि ऐसी भ्रामक अफवाह से स्वास्थ्यकर्मियों का मनोबल टूटता है एवम मरीजों के मन में अस्पताल के प्रति वहम का माहौल पैदा होता है। ऐसी वैश्विक महामारी के समय सभी लोगों को एकजुटता दिखाना चाहिए तभी हमलोग इस महामारी को हराने में कामयाब हो सकते हैं।
Previous Post Next Post