सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻


गाज़ियाबाद :- जनपद में बढ़ते हुए कोरोना के संक्रमण को रोकने एवं कोरोना संक्रमित व्यक्तियों का प्रोटोकॉल के अनुरूप इलाज संभव कराने के उद्देश्य से जिलाधिकारी अजय शंकर पांडेय के नेतृत्व में प्रशासन पुलिस स्वास्थ्य प्राधिकरण एवं अन्य जिला स्तरीय अधिकारियों के द्वारा युद्ध स्तर पर कार्य करते हुए कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने एवं संक्रमित व्यक्तियों को इलाज उपलब्ध कराने के उद्देश्य से निरंतर स्तर पर कार्यवाही सुनिश्चित की जा रही है। 

कोविड-19 को लेकर आज जनपद के लिए अच्छी खबर है। विगत 24 घंटे में मिले 243 कोविड पॉजिटिव मरीज और अधिकारियों के सघन प्रयास के परिणाम स्वरुप आज 407 कोरोना संक्रमित व्यक्ति ठीक होकर अपने अपने घर पहुंचे हैं। जिला अधिकारी ने सभी जनपद वासियों का आह्वान करते हुए कहा है कि कोविड-19 वैश्विक महामारी को दृष्टिगत रखते हुए सभी नागरिक अपना मनोबल बढ़ाकर रखें। जिला प्रशासन, पुलिस, स्वास्थ्य विभाग, प्राधिकरण एवं अन्य जिला स्तरीय अधिकारियों के द्वारा कोरोना वायरस के संक्रमण से सभी नागरिकों को सुरक्षित बनाने के उद्देश्य से निरंतर युद्ध स्तर पर कार्यवाही सुनिश्चित की जा रही है। 

जिलाधिकारी ने सभी जनपद वासियों का यह भी आह्वान किया है कि कोरोना के संक्रमण को जनपद में रोकने के उद्देश्य से सभी नागरिक अपने नित्य जीवन में कोविड-19 प्रोटोकाल का अनुपालन आवश्यक रूप से करें ताकि सभी जनपद वासी कोरोनावायरस के संक्रमण से सुरक्षित बने रहें।
Previous Post Next Post