रवि भाटी


सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻


गाज़ियाबाद :- लोनी इलाके में एक मेडिकल स्टोर संचालक द्वारा पीड़ित से पैसे लेकर भी ऑक्सीजन उपलब्ध नहीं कराने का मामला सामने आया है। मेडिकल स्टोर संचालक ने शालीमार गार्डन से ऑक्सीजन उपलब्ध कराने की बात कहकर पैसा लिए थे। ऑक्सीजन नहीं मिलने पर मरीज के रिश्तेदार शालीमार गार्डन पहुंचे और मामले की जानकारी निशुल्क ऑक्सीजन उपलब्ध करा रहे समाजसेवी को दी। समाज सेवी ने मेडिकल स्टोर संचालक की शिकायत एसएसपी गाजियाबाद समेत डीजीपी से की है।

रवि भाटी ने बताया कि शनिवार रात करीब 11 बजे लोनी से कुछ लोग उनके पास आए। उन लोगों ने बताया कि लोनी के एक मेडिकल स्टोर संचालक ने उनके यहां से ऑक्सीजन उपलब्ध कराने के लिए उनसे एक हजार रुपये लिए। पेटीएम के जरिए उन्होंने मेडिकल स्टोर संचालक को पैसे दे दिए। पैसे लेने के बाद भी मेडिकल स्टोर संचालक की तरफ से ऑक्सीजन नहीं दी गई। जबकि उनके मरीज की हालत काफी गंभीर बनी हुई है। 

उन्होंने बताया कि यह जानकर सबसे पहले उन्हें निशुल्क ऑक्सीजन उपलब्ध कराई गई। साथ ही मेडिकल स्टोर संचालक की शिकायत एसएसपी गाजियाबाद समेत डीआईजी से की गई। सोशल मीडिया पर भी मेडिकल स्टोर संचालक की हरकत को शेयर किया गया। इसकी जानकारी मेडिकल स्टोर संचालक को हुई तो उसने फोन करके उनसे माफी मांगी। उन्होंने बताया कि उनकी तरफ से निशुल्क ऑक्सीजन जरूरतमंदों को दी जा रही है। उनके नाम पर कोई पैसा मांगता है तो उसके खिलाफ कानून कार्रवाई करवाई जाएगी।
Previous Post Next Post