रिपोर्ट :- अजय रावत


गाजियाबाद :- अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के महानगर अध्यक्ष संजय बिंदल ने कहा कि एक तरफ कोरोना महामारी से आमजन परेशान है ऊपर से प्रशासन ने किराना की फुटकर दुकानों तक को बंद करा रखा है। उन्होंने कहा कि कॉलोनी में रोजमर्रा के प्रयोग में होने वाली चीजें जैसे दूध ब्रेड विस्कट चीनी दाल आटा आदि सामान मध्यम वर्ग के लोग खरीदते हैं लेकिन प्रशासन ने किराना की दुकानों को बंद कर दिया है। कोई दुकान खोलता है तो पुलिस आकर ना सिर्फ धमकाते हैं बल्कि मुकदमा दर्ज करने की धमकी देती है। उन्होंने कहा कि किराना दुकानदारों के लिए एक समय निश्चित कर दिया जाए जिससे लोगों को जरूरी खाद्य वस्तुएं उपलब्ध हो सके। 

उन्होंने कहा कि यदि दुकान नहीं खुलेगी तो इससे कालाबाजारी बढ़ेगी क्योंकि कोई भी आदमी दूध ब्रेड जैसी चीजों को महीनों के लिए इकट्ठा नहीं कर सकता। उसे रोज खरीदना पड़ता है। जब लोगों को जरूरी चीजें नहीं मिलेगी,और दुकाने नही खुलेगी तो लोग कालाबाजारी करेंगे और महंगे दामों में बेचेंगे इससे भी आम जनता को ही नुकसान होगा। उन्होंने प्रशासन से किराना की दुकानों को खोलने की मांग की है। 

इसके अलावा व्यापारी नेता संजय बिंदल ने कहा की जीवन रक्षक दवाओं इंजेक्शन ऑक्सीजन की कालाबाजारी करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई प्रशासन को करनी चाहिए। इतना तामझाम होने के बाद भी यदि जनपद में जीवन रक्षक दवाओं ऑक्सीजन की कालाबाजारी हो रही है तो इसमें कहीं ना कहीं प्रशासन भी दोषी है। कोरोना के साथ-साथ 5G टावर टेस्टिंग के मामले में भी संजय बिंदल ने कहा कि सरकार को कोरोना के साथ-साथ 5 जी टावर टेस्टिंग पर भी ध्यान देना चाहिए।
Previous Post Next Post