एमएलसी दिनेश गोयल


सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻


गाजियाबाद :- भारतीय जनता पार्टी के एमएलसी एवं आरकेजीआईटी के चेयरमैन दिनेश गोयल ने सभी मुस्लिम भाईयों से ईद पर सतर्कता बरतने की अपील करते हुए कहा है कि आप सभी जानते हैं कि आजकल कोरोना महामारी ने पूरे देश में कहर बरपा रखा है। रोजाना हजारों लोग इस बीमारी के कारण अस्पतालों में इलाज कराने के बावजूद मौत के मुंह में समा रहे हैं। 

श्री गोयल ने कहा कि ईद का पवित्र त्यौहार आ गया है। इस त्यौहार पर सभी मुस्लिम भाई एक जगह एकत्र होकर नमाज पढते हैं लेकिन इस बार ऐसा करने से बचना होगा। हमें अपने साथ साथ दूसरों की जान भी बचानी होगी और इसके लिए हमें कोविड पर WHO द्वारा जारी नियम और गाइड लाइन का पालन करना होगा।

उन्होंने सभी लोगों से अपील की है कि पूर्व की भांति इस बार एक साथ इकट्ठे ना हों। नमाज पढते समय दो गज या अधिक से अधिक दूरी बनाकर रखें। जहां तक संभव हो एक दूसरे को बधाई फोन पर देने की कोशिश करें। श्री गोयल ने कहा कि त्यौहार तो हर साल आते हैं। यदि हम सकुशल रहें तो अगली बार धूमधाम से त्यौहार मना सकते हैं लेकिन यदि हमारे या हमारे परिवार के साथ कोई अनहोनी हो गयी तो फिर हमारे लिए त्यौहार का कोई महत्व नहीं रह जाता है।
एमएलसी दिनेश गोयल ने सभी लोगों से आहवान किया है कि यदि हम सब सही तरीके से काविड नियमों का पालन करें तो कोई ऐसा कारण ही नहीं कि हम कोरोना को ना हरा सकें। हम सबकों मिलकर इस महामारी को हराकर नये सूरज के साथ नये भारत का निर्माण करना है।
Previous Post Next Post