सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻


गाजियाबाद :- रमते राम रोड व्यापार मंडल के अध्यक्ष राकेश स्वामी ने कहा कि सभी व्यापारी सभी टैक्स भर रहे हैं, सभी किराया दे रहे हैं और अपने स्टॉफ को पेमेंट भी कर रहे हैं। इसके बावजूद व्यापारियों की दुकानें बंद की जा रही हैं और शराब की दुकानें खुलवाई जा रही हैं।

एक बयान में राकेश स्वामी ने कहा कि सभी व्यापारी सभी टैक्स भर रहे हैं, सभी किराया दे रहे हैं और अपने स्टॉफ को पेमेंट भी कर रहे हैं। इसके बावजूद व्यापारियों की दुकानें बंद की जा रही हैं और शराब की दुकानें खुलवाई जा रही हैं। जब पूरे प्रदेश में लॉकडाउन है तो फिर शराब की दुकान क्यों खोली जा रही हैं। शराब की दुकानों पर जबरदस्त भीड लग रही है और सोशल डिस्टेसिंग की धज्जियां उड़ रही हैं, क्या इससे कोरोना नहीं फैलेगा हर प्रकार के टैक्स का भुगतान करने व सरकार का हमेशा साथ देने के बाद भी सरकार व्यापारियों का ही शोषण कर रही है और उनका चालान काट रही है। 

सरकार व्यापारियों ने ही बनवाई है और समय आने पर वह इस शोषण का जवाब भी देगा। जो परिवारों व समाज के लिए अभिशाप है, उसकी बिक्री सरकार खुले आम करा रही है, वहीं बेटियों की शादी के लिए लोगों को फर्नीचर, जेवरात, कपड़े आदि सामान खरीदने नहीं दे रही है। प्रदेश सरकार का ऐसा करना उस जनता का अपमान करना है, जिसने उसे वोट देकर उसे सत्ता में बैठाया। यदि यह सब बंद नहीं किया गया तो जनता 2022 में विधान चुनाव के समय इसका जवाब देगी।
Previous Post Next Post