रिपोर्ट :- नासिर खान


लखनऊ :- बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने शनिवार से देश भर में 18 वर्ष से ऊपर के लोगों को कोविड-19 का टीका लगाए जाने की मुहिम में सभी सरकारों से दलगत राजनीति से ऊपर उठकर सामने आने और पूंजीपतियों से अभियान में आर्थिक सहयोग देने की अपील की है। बसपा प्रमुख ने शनिवार को अपने ट्वीट में कहा, “ देश में 18 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों को कोरोना वैक्सीन लगाए जाने के आज से प्रारंभ हुए कार्यक्रम को सभी सरकारें दलगत राजनीति एवं स्वार्थ से ऊपर उठकर पूरी निष्ठा एवं ईमानदारी के साथ सफल बनाने के लिए खुलकर सामने आऐं।”

उन्होंने कहा कि देश और आम जनता की इन दलों से यही अपेक्षा है। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, “ इस कोरोना वैक्सीन कार्यक्रम में देश के बड़े-बड़े पूंजीपतियों को भी बढ़-चढ़कर जरूर भाग लेना चाहिए तथा उसी प्रकार की उदारता के साथ इनको केन्द्र व राज्य सरकारों की मदद करनी चाहिए जिस प्रकार वे 'चुनावी बॉण्ड' आदि के माध्यम से पार्टियों को चंदा देते हैं।” उन्होंने विदेशी मदद की पेशकशों की भी सराहना की। 

अपने सिलसिलेवार ट्वीट में मायावती ने कहा,“ देश में कोरोना प्रकोप की बेकाबू होती जा रही स्थिति के परिणामस्वरूप वर्षों बाद विदेश से अनुदान एवं चिकित्सीय आपूर्ति लेने को लेकर किए गए भारत के नीतिगत परिवर्तन के बाद जो भी देश भारत की मदद को आगे आ रहे हैं, वह सराहनीय है। बसपा सुप्रीमो ने इससे देश के हालात थोड़े बेहतर होने की उम्मीद जताई।
Previous Post Next Post