सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻


गाजियाबाद :- कविनगर थानाक्षेत्र के शास्त्रीनगर सी-ब्लॉक निवासी कारोबारी दिनेश कुमार सिंघल अपने, बेटे व पुत्रवधु के मोबाइल पर आ रही धमकी भरी कॉल से सदमे में हैं। उनका कहना है कि लोन उनके पड़ोसी वरुण सिंह ने लिया था, लेकिन उसे जमा करने के लिए उन्हें और उनके परिजनों को धमकाया जा रहा है। लगातार आ रही कॉल से वह और उनका परिवार तनाव और सदमे में है। पीड़ित का कहना है कि कॉल करने वाले व्यक्ति अभद्रता व गाली-गलौज करते हैं। पुलिस ने तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया है।

शास्त्रीनगर सी-ब्लॉक निवासी दिनेश कुमार सिंघल का कहना है कि कुछ दिनों से उनके और बेटे व पुत्रवधू के मोबाइल पर अनजान नंबरों से कॉल आ रही है। कॉल करने वाले व्यक्ति कह रहे हैं कि उनके पड़ोसी वरुण सिंह ने लोन लिया था, लेकिन वह लोन नहीं चुका रहा है। इस पर दिनेश कुमार सिंघल ने पूछा कि पड़ोसी ने लोन नहीं जमा किया तो उन्हें क्यों फोन किया जा रहा। आरोप है कि इतना कहते ही कॉलर्स द्वारा गाली-गलौज हुए धमकी दी जा रही है। पीड़ित का कहना है कि उनका नंबर फाइनेंस कंपनी के कर्मचारियों को किसने दिया, यह पता नहीं चल पा रहा है। उन्होंने इस संबंध में कई बार पड़ोसी वरुण सिंह से भी बात की, लेकिन उसने भी कोई संतोष नहीं जवाब नहीं दिया।

लोन से लेना-देना नहीं, गारंटर भी नहीं पीड़ित
दिनेश कुमार सिंघल का कहना है कि उन्हें लोन से कोई लेना-देना नहीं है और न ही वह अपने पड़ोसी के लोन में गारंटर बने हैं। इसके बावजूद उन्हें व उनके परिजनों को बार-बार फोन करके प्रताड़ित किया जा रहा है। विरोध करने पर गालीगलौच व धमकी दी जाती है। उन्होंने पुलिस में शिकायत देकर कार्रवाई की गुहार लगाई। कविनगर एसएचओ अजय कुमार सिंह ने बताया कि केस दर्ज कर लिया गया है। मोबाइल नंबरों के आधार पर आरोपियों को ट्रेस कर गिरफ्तार किया जाएगा।
Previous Post Next Post