गाजियाबाद महापौर आशा शर्मा


◼️महापौर ने जुलाई द्वितीय सप्ताह तक कार्य पूर्ण करने के दिए निर्देश


सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻


गाज़ियाबाद :- महापौर कार्यालय में 15 वां वित्त/14 वां वित्त आयोग के कार्यो की समीक्षा बैठक की गई जिसमें नगर आयुक्त, सभी अपर नगर आयुक्त, लेखाधिकारी, एवं सभी विभागों के अध्यक्ष उपस्थित रहे।

महापौर आशा शर्मा ने सभी विभाग अध्यक्षो से रुके हुए कार्यो का मांगा हिसाब,और पूछा किस कारण हुई देरी। जिसमे सबसे पहले मुख्य अभियंता निर्माण विभाग द्वारा बताया गया कि 40 कार्य की स्वीकृति मिली थी जिसमे से 21 पूर्ण हो चुके है 15 पर कार्य चल रहा है और 4 कार्य निरस्त किये गए है यह सभी कार्य नाले निर्माण,सड़क,इंटर लॉकिंग,एवं बाउंड्री वाल के है।

महाप्रबंधक जल द्वारा बताया गया कि अवस्थापना निधि में 13 कार्य मील थे जिसमें से 10 पूरे हो गए है 3 cwr पर कार्य चल रहा है क्योंकि बड़े कार्य है इसलिए देरी हो गयी एवं 14 वां वित्त में 55 कार्य मिले थे जिसमें से 46 कार्य पूर्ण हो गए 5 निरस्त हो गए बाकी पर कार्य चल रहा है जिसमे सीवर लाइन,पानी की लाइन, रिबोर, एवं नये बोर के कार्य हैं।

प्रकाश विभाग द्वारा महापौर को अवगत कराया गया कि कोई कार्य पैंडिंग नही है। नगर स्वास्थ्य अधिकारी द्वारा बताया गया कि लगभग सभी कार्य पूर्ण है केवल 2-3 कार्य ही रिटेंडरिंग में है। उधान अधिकारी द्वारा बताया गया कि 200 पार्क विकसित करने थे जिसमे नगर आयुक्त जी ने बताया कि 200 पार्को में बरसात से पहले घास लगाने का लक्ष्य है जिसको समय से पूरा किया जाएगा और सभी विभाग पेंडिंग कार्यो को जल्द से जल्द पूरा करे।

महापौर ने सभी विभाग अध्यक्ष को कार्य पूर्ण कर राइट ऑफ करने के भी निर्देश दिए ताकि बचे हुए पैसे को किसी अन्य मध में प्रयोग किया जा सके और बैठक की समाप्ति की।
Previous Post Next Post