सिटी न्यूज | हिंदी.....✍🏻


गाज़ियाबाद :- सोमवार देर रात गोविंदपुरम इलाके में मसूरी पुलिस की लुटेरों के साथ मुठभेड़ हो गई। बदमाशों ने पुलिस को देखकर फायरिंग की। जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोलियां चलाईं, जिसमें पैर में गोली लगने से बब्बलगढ़ी कुशालिया निवासी बदमाश गुलफाम उर्फ गुल्लू घायल हो गया। वहीं, हेड कांस्टेबल राजकुमार भी हाथ मे गोली लगने से घायल हो गए। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया, जबकि उसके दो साथी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार होने में कामयाब हो गए। पुलिस का कहना है कि मुठभेड़ से कुछ देर पहले ही बदमाशों ने एक युवक से मोबाइल, लैपटॉप और नगदी लूटी थी। घटना की सूचना पर पुलिस इलाके में घेराबंदी कर दी।

एसपी ग्रामीण डॉ. ईरज राजा ने बताया कि सोमवार रात सूचना मिली कि मसूरी थानाक्षेत्र के गोविंदपुरम एक्सटेंशन में तीन बदमाशों ने एक युवक से मोबाइल, लैपटॉप और नगदी लूटी है। घटना को अंजाम देकर बदमाश गोविंदपुरम एक्सटेंशन से बाहर की तरफ भागे हैं। जानकारी लगते ही मसूरी पुलिस के साथ-साथ कविनगर और मधुबन बापूधाम पुलिस को भी सूचना देकर मौके पर बुला लिया गया और इलाके की घेराबंदी कर दी। इसी बीच बाइक सवार तीन संदिग्ध युवक आते दिखाई दिए। रुकने का इशारा करने पर वह मुड़कर भागने लगे। पीछा करने पर बदमाशों ने खुद को घिरा देख पुलिस पर गोली चला दी। बचाव करते हुए पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई में फायरिंग की, जिसमें पैर में गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया। घायल बदमाश की पहचान बब्बलगढ़ी कुशलिया निवासी गुलफाम और गुल्लू के रूप में हुई है। 

एसपी ग्रामीणों ने बताया कि हेड कॉन्स्टेबल राजकुमार भी गोली लगने से घायल हुए हैं। घायल पुलिसकर्मी और बदमाश को एमएमजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। लूट पीड़ित युवक की तहरीर पर केस दर्ज किया गया है। साथ ही मुठभेड़ के बाद पुलिस की तरफ से भी गुल्लू और उसके फरार साथियों के खिलाफ हत्या की कोशिश का मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।
Previous Post Next Post