रिपोर्ट :- अजय रावत


गाजियाबाद :- वैक्सीन लगवाने में लोगो को अधिक से अधिक सुविधा मिले इस के लिए राकेश मार्ग स्थित गांधी आइडियल स्कूल में वेक्सिनेशन सेंटर प्रारम्भ किया गया। इस वेक्सिनेशन सेंटर का शुभारम्भ स्वस्थ्य राज्यमंत्री अतुल गर्ग ने फीता काट कर किया। यह सेंटर पश्चिमी उत्तर प्रदेश सयुक्त उद्योग व्यापार मंडल के सहयोग से लगाया गया है। इस अवसर पर अतुल गर्ग ने बताया कि सभी लोगो के लिए वैक्सीन प्रयाप्त मात्रा में उपलब्ध है तथा सेंटर पर यह वैक्सीन पूर्णतया निःशुल्क लगाई जाएगी तथा वेक्सिनेशन सेंटर पर बैठने, हवा व पीने के पानी की सुविधा के चलते किसी को भी परेशानी नही होगी। घरों के एकदम नजदीक होने से बुजुर्ग व दिव्यांगों को भी अधिक दूर नही जाना पड़ेगा। कोरोना संक्रमण से यदि हमे बचना है तो तुरन्त वैक्सीन लगवाये। अभी इस सेंटर पर 45+ वालो को ही वैक्सीन लगाई जायेगी जल्दी ही इस सेंटर पर 18+ को भी बिना स्लॉट की बुकिंग किए वेक्सिनेशन का कार्य शुरू कर दिया जायेगा। 
 
इस अवसर पर पश्चिमी उत्तर प्रदेश संयुक्त उद्योग व्यापार मंडल के महानगर अध्यक्ष उदित मोहन गर्ग व प्रदेश उपाध्यक्ष अमित जिंदल ने बताया कि हम सभी को स्वम तो वैक्सीन लगवानी है साथ ही वैक्सीन लगवाने के लिए हम सभी को अपने आसपास के लोगी को प्रेरित करना होगा। यदि कोई व्यक्ति वैक्सीन के संबंध में भ्रामक जानकारी और अफवाह फैलता है तो उस के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। ऐसे लोगों के खिलाफ आपदा प्रबंधन और आइटी एक्ट समेत अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया जाएगा। जो व्यापारी अभी तक वैक्सीन नही लगवापाये है वह सभी अपने परिवार के साथ यहाँ आराम से वैक्सीन लगवा सकते है। यहाँ वैक्सीन पहले आओ पहले लगवाओ के आधार पर लगाई जा रही है। 
   
इस अवसर पर गांधी आइडियल स्कूल के संस्थापक कृष्ण मुरारी लाल गुप्ता, सीएमओ एनके गुप्ता, वैक्सीन नूडल अधिकारी पवन कुमारी, भाजपा गांधी नगर मंडल अध्यक्ष दयानंद बंसल, सुनील प्रताप सिंह, सुभाष शर्मा, पूर्व पार्षद तेन सिंह कसाना, कुमार, श्रीकांत पाल, सिद्धार्थ गुप्ता व मंत्री मीडिया प्रभारी नीरज गोयल आदि उपस्थित रहे।
Previous Post Next Post