रिपोर्ट :- अजय रावत


गाजियाबाद :- समाजवादी पार्टी जिले में महानगर द्वारा कार्यकर्ताओं की अनदेखी का आरोप लगाते हुए समाजवादी पार्टी व्यापार सभा के पूर्व जिला अध्यक्ष एवं प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य सपा अजय खरखोदिया ने समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष को पत्र लिखकर अवगत कराया।

अजय खरखोदीया ने पत्र के माध्यम से अवगत कराते हुए कहा कि जनपद गाजियाबाद में समाजवादी पार्टी का परिवार यहां के मठाधीश का व्यवहार पर जनपद गाजियाबाद में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता पूर्व वरिष्ठ पदाधिकारी पूर्व अध्यक्ष फ्रटलो के अध्यक्ष को किसी भी प्रकार की  मासिक बैठक किसी प्रकार की राजनैतिक गतिविधियों की ना तो कोई सूचना प्राप्त होती है, चाहे वह लिखित हो या मौखिक हो।  उन्होंने बताया कि जनपद गाजियाबाद के जिला महानगर अध्यक्षों का पार्टी के कार्यकर्ताओं के प्रति यह रवैया आने वाले चुनावों में अच्छा संकेत नहीं है।  

उत्तर प्रदेश के चुनाव निकट है चुनावों को गंभीरता से लेते हुए, अनुरोध है शीघ्र ही जनपद गाजियाबाद के संगठन में अपना हस्तक्षेप करते हुए प्रभावी रूप से कदम उठाएं। ताकि जनपद गाजियाबाद समाजवादी पार्टी का परिवार एक हो सके पूर्व कार्यकर्ता, पूर्व पदाधिकारी, पूर्व अध्यक्ष को संगठन के प्रति अपनी जिम्मेदारी निर्वाह कर सके। और जब 2022 में राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को गाजियाबाद की विधानसभाओं से भी पार्टी प्रत्याशी को जीता कर मजबूती प्रदान करने में सहयोग होगा।
Previous Post Next Post