रिपोर्ट :- अजय रावत


गाज़ियाबाद :- भारतीय सेन समाज के तत्वाधान में युवा नेता विजय कुमार सैन द्वारा आयोजित एक  बैठक में सम्मानित सभी सेन बंधुओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया संगठन को मजबूत करने के लिए सभी की तरफ से विचार व्यक्त किए गए उपस्थित सभी सेन बंधुओं ने सैन बिहार का एकमात्र युवा नेता विजय कुमार सैन को मानते हुई समर्थन किया। सभी बुजुर्गों ने आशीर्वाद दिया और नौजवान साथियों ने विजय कुमार सैन को तन मन धन से पूर्ण समर्थन देखकर सहयोग के लिए विचार व्यक्त किए। 

सैन त्रिलोक ठाकुर ने वक्ता के रूप में समाज के चहुंमुखी विकास के लिए राजनीतिक हिस्सेदारी के लिए अपनी बात को बहुत ही अच्छे ढंग से रखा"" सेन नरेश ठाकुर ने भी अपने वक्तव्य मैं समाज के लोगों को अपना पूर्ण समर्थन एवं सहयोग देने का वादा किया बैठक की अध्यक्षता रघुवर दयाल चंदेला ने की। सभा का संचालन विजय कुमार सैनने किया विजय कुमार सेन की तरफ से सभा में उपस्थित सभी मुख्य अतिथि  विशिष अतिथि एवं अतिथियों का फूल माला एवं पगड़ी पहनाकर के किया प्रदेश महासचिव वीर सिंह सेन प्रदेश सचिव सतीश कुमार सेन, समाज के समस्त युवाओं को संगठन में जोड़ कर काम करने के लिए  आह्वान किया युवाओं के कंधे पर जिम्मेदारी देकर संगठन को मजबूत करने का कार्य किया जाएगा। 

बैठक में बहुत सारे युवाओं ने भाग लिया बैठक में से टेकचंद प्रधान  देशराज सिंह मदन सिंह,मास्टर कुंदन सैन, एडवोकेट मुनींद्र सेन, जयपाल सिंह मास्टर सतीश सैन, डॉक्टर बलवान सैन,ओमपाल सेन मास्टर नानक चंद, अमरीश एडवोकेट वरिष्ठ पत्रकार सतीश कुमार सैन चौधरी सुधीर सेन कृष्ण सेन सचिन सैन जितेंद्र सेन मोहित सेन ललित सेन 'राम कुमार सेन  विपिन सेन देवा सेन। भारतीय सेन समाज के जिला अध्यक्ष चमन सिंह सैन युवाओं के दिलों की धड़कन कर्म योगी सभी का सम्मान करने वाले भारतीय जनता पार्टी के मंडल अध्यक्ष एवं वरिष्ठ समाजसेवी सतीश भारतीय जिला अध्यक्ष एम सी ए आदि काफी लोगों ने भाग लिया। 

मुख्य अतिथि बाबूलाल सेन ने उपस्थित सभी सेन बंधुओं का आभार व्यक्त किया उपस्थित सभी सेन बंधुओं का आभार व्यक्त करते हुए सभी से अपील की एकजुटता में ही ताकत है। संगठन मजबूत होगा तो हमें राजनीतिक पार्टी भी टिकट देने में  परहेज नहीं करेगी हमारे लोगों को विधायक का चुनाव लड़ने का भी अवसर मिलेगा सभी लोगों ने शांति नगर में शांति से सभी अतिथियों की बात सुनी और सभी ने अतिथियों का स्वागत एवं समर्थन किया अगले इतवार की मीटिंग भोपुरा में मुखिया रघुवर दयाल सैन के यहां की जाएगी उपस्थित सभी लोगों ने आगामी  होने वाली मीटिंग का समर्थन किया
Previous Post Next Post