◼️नगर निगम द्वारा टैक्स में की गई वृद्धि के खिलाफ सुभास पार्टी ने मुख्यमंत्री महोदय को संबोधित दिया ज्ञापन
 

रिपोर्ट :- अजय रावत


गाज़ियाबाद :- सुभाषवादी भारतीय समाजवादी पार्टी (सुभास पार्टी) ने पार्टी जिला अध्यक्ष बीर सिंह त्यागी के नेतृत्व में नगर निगम गाजियाबाद द्वारा गृह कर में की गई वृद्धि के खिलाफ प्रदर्शन कर मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश को एक ज्ञापन दिया। ज्ञापन में मांग की गई कि नगर निगम गाजियाबाद द्वारा गृह कर में की गई वृद्धि को निरस्त कर जनता पर लगने वाले टैक्स को माफ कर, विश्वव्यापी महामारी व माइनस में चली गई आर्थिक ग्रोथ में जनता को लाभ दिया जाए।
 
कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष अशोक श्रीवास्तव ने कहा यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि नगर निगम गाजियाबाद में, उत्तर प्रदेश में, व केंद्र में भी भाजपा सरकार है लेकिन कोरोना काल में भी यह जनता का खून चूसने वाले कार्य कर रहे हैं। सुभाष पार्टी के संयोजक सतेन्द्र यादव ने कार्यकर्ताओं संबोधित करते हुए कहा कि पार्टी हमेशा देश हित में जनहित के मुद्दे उठाती रहती है, और आगे भी जनहित के मुद्दों को उठाती रहेगी। 

ज्ञापन प्रदर्शन का नेतृत्व करते हुए जिलाध्यक्ष बीर सिंह त्यागी ने कहा जब तक नगर निगम द्वारा गृह कर में की गई वृद्धि वापस नहीं होती सुभाषवादी भारतीय समाजवादी पार्टी (सुभास पार्टी) आंदोलन करती रहेगी, व आने वाले दिनों में पार्टी इस मुद्दे को और आगे ले जाएगी। अपना संबोधन करते हुए पार्टी महिला जिला अध्यक्ष निर्मला वर्मा  ने कहा महिलाओं को आर्थिक मंदी के कारण रसोई चलाने में पहले ही बहुत ज्यादा दिक्कत हो रही है और इस प्रकार के जन विरोधी निर्णय से महिलाओं को रसोई चलाने में और ज्यादा कठिनाइयाँ आएंगी।

ज्ञापन देने वालों में मुख्य रूप से विनोद अकेला, सुजीत तिवारी, अनिल मिश्रा, एन. डी. दीक्षित, पन्नालाल ,संजय पासवान ,अनिल सिन्हा ,रमेश श्रीवास्तव, राजेश वर्मा, सियाराम यादव ,अनिल सिंह, पीके सिंह, सुनील दत्त, मनोज शर्मा ‘‘होदिया’’ सूरज भान सिंह, अशोक ‘‘होदिया’’ रामकिशन, संदीप कुमार, गोपाल सिंह, राजीव रैना, दीपक शर्मा, दीपक चित्तौड़िया, नसरू मलिक, गणेश दीक्षित रिंकू प्रजापति, ओमप्रकाश, सुनील यादव, हर्षवर्धन आदि मुख्य उपस्थित रहे।
Previous Post Next Post