रिपोर्ट :- अजय रावत


गाज़ियाबाद :- वार्ड 46 गुलधर,पीपल वाली गली न. 4 एवं 5,एच बी फार्म के पीछे वाली गली, न्यू फ़्रेंड्स कालोनी में सीमा त्यागी के मकान से अशोक के मकान तक,वृन्दावन एन्क्लेव में अशोक त्यागी के मकान से एस पी एस तक टायल के कार्यो का महापौर आशा शर्मा ने नारियल फोड़ कर उद्घाटन किया साथ ही स्थानीय कन्या को प्रशाद का भोग लगाकर, दक्षणा देकर विधिवत पूजा अर्चना भी की।
इन सभी कार्यों की लागत लगभग 80 लाख है, उद्घाटन के दौरान नारियल में सभी स्थानीय लोगो का लगवाया हाथ, महापौर ने कहा हम से ज्यादा इस सड़क की जिम्मेदारी स्थानीय लोगो की होगी, किसी भी प्रकार की बेकार सामग्री या अन्य किसी कार्य की कोई शिकायत मिले तो मुझे अवगत कराया जाए, की जाएगी सख्त कार्यवाही, साथ ही स्थानीय लोगो द्वारा महापौर को आश्वासन दिया गया कि इन सड़कों का हम स्वम् ध्यान रखेंगें।

नालियों के ढलान का रखा जाए विशेष ध्यान:महापौर
महापौर आशा शर्मा ने उद्घाटन के दौरान निर्माण विभाग के सम्बंधित अधिकारी को निर्देशित किया कि ये कांलोनिया नई है कही रास्ते है कही नही जिस कारण कॉलोनी का पानी बराबर के पिलोट या रास्ते मे भरा रहता है इस लिए नाली बनाते समय जल निकासी पर ध्यान दिया जाए साथ ही ढलान का भी रुख देख कर ही कार्य शुरू किया जाए ताकि कॉलोनी में निर्माण कार्य होने के बाद भी जल भराव की स्थिति न बने। 

यह सडको को लेकर नामित पार्षद मोहन सिंह रावत एवं कपिल शर्मा जी लगातार कार्य कर रहे थे,स्थानीय लोगी की परेशानी समझ रहे थे और जैसे ही कोरोना कम हुआ वैसे ही इन कार्यो को लेकर फिर चिंतित हुए और आज इस सभी कार्यो का महापौर के साथ मिलकर उद्घाटन कराया जिसके लिए स्थानीय लोगो ने स्थानीय पार्षद एव महापौर का भव्य स्वागत किया एवं धन्यवाद प्रकट किया।

उद्घाटन के दौरान वरिष्ठ नेता अमरदत्त शर्मा,नामित पार्षद मोहन सिंह रावत, नामित पार्षद कपिल शर्मा,पवन सिंह नेगी,जगत चौधरी,मनोज चौधरी, माथुर ,राजकुमार,नीराजी पाल,अंकुर नेगी,मीनू चौधरी,युवा मोर्चा से मोनू त्यागी,रिषभ तिवारी,संदीप चौधरी,राजू यादव,मनीष मित्तल एवं अन्य लोग उपस्थित रहे।
Previous Post Next Post