रिपोर्ट :- अजय रावत


गाज़ियाबाद :- भारतीय उद्योग व्यापार मंडल, गाजियाबाद की जिला इकाई के व्यापारियों ने जिलाध्यक्ष उदित मोहन गर्ग के नेतृत्त्व में ग़ज़ियाबाद स्वास्थ्य विभाग में आये नए मुख्य चिकित्सा अधिकारी (CMO) भवतोष शंखधर जी को पटका पहनाकर उनका स्वागत किया। साथ ही, उन्हें पुष्पगुच्छ देकर भविष्य में उनके सफल कार्यकाल के लिए शुभकामनाएँ दीं। इस मुलाकात के दौरान व्यापारियों और मुख्य चिकित्सा के बीच कोरोना के कारण उत्पन्न स्थितियों और वर्तमान में जिले में चल रहे वैक्सीनेशन अभियान के संबंध में चर्चा हुई। व्यापारियों द्वारा मुख्य चिकित्सा अधिकारी को हर प्रकार के सहयोग का आश्वासन दिया गया। 

इसके साथ ही, व्यापार मंडल द्वारा राकेश मार्ग पर गाँधी आइडियल स्कूल में स्वास्थ्य विभाग के सहयोग से चलाए जा रहे वैक्सीनेशन सेंटर के विषय में भी चर्चा हुई। वैक्सीन की कमी के कारण यह सेंटर पिछले 3 दिन से बन्द है, जिसके कारण नागरिकों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। एक प्रार्थना-पत्र के माध्यम से व्यापार मंडल ने मुख्य चिकित्सा अधिकारी का ध्यान इस ओर आकर्षित किया और सुझाव दिया कि जिले में चल रहे प्रत्येक वैक्सीनेशन सेंटर को प्रतिदिन वैक्सीन की कुछ डोज़ अवश्य दी जाएँ, जिससे सेन्टर प्रतिदिन संचालित हो सकें और वहॉं पहुंचने वाले नागरिकों को परेशानी का सामना ना करना पड़े।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने आश्वासन दिया कि व्यापार मंडल के इस सुझाव पर विचार किया जाएगा और वैक्सीन की आपूर्ति सुचारू होते ही सेन्टर को शीघ्र चालू कर दिया जाएगा। साथ ही, वैक्सीनेशन महाअभियान के विषय में भी चर्चा हुई, जिसके लिए मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने व्यापार मंडल से सुझाव और सहयोग माँगा। इस अवसर पर भारतीय व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष उदित मोहन गर्ग, सुनील प्रताप सिंह, अतुल मित्तल, संदीप मित्तल, एडवोकेट अमन अग्रवाल, सुनील चौधरी, राजेश चौहान और भीष्म जादौन आदि व्यापारीगण उपस्थित रहे।
Previous Post Next Post