रिपोर्ट :- अजय रावत


गाज़ियाबाद :- नागरिक सुरक्षा की नगर स्तर की बैठक कलेक्ट्रेट स्थित नागरिक सुरक्षा कार्यालय पर संपन्न हुई। सर्वप्रथम नव नियुक्त उप नियंत्रक अशोक गौतम का पुष्प गुच्छ द्वारा उपस्थित सभी वार्डन ने अभिनंदन किया। आशोक गौतम ने सभी का आभार व्यक्त किया साथ ही सभी वार्डन का आह्वान किया की सभी वार्डन मिलजुल कर कार्य करेंगे तथा नगर की छवि को प्रदेश में उच्चतर स्थान पर स्थापित करेंगे। 

चीफ वार्डन ललित जायसवाल ने सभी वार्डन की ओर से आश्वासन दिया कि सभी वार्डन पूरी तन्मयता और पूर्ण निष्ठा से समाज की सेवा करेंगे। आगामी स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष पर एक रक्तदान शिविर व वृक्षारोपण के प्रस्ताव पर भी विचार किया गया। प्रदेश में चुनाव के मद्देनजर नए मतदाता का पंजीकरण करा कर मतदाता सूची में उनके नामों को जोड़ने के कार्य में प्रशासन को सहयोग करने पर विचार किया। विशेषकर महिला ,दिव्यांगजन व जो 18 वर्ष के नए मतदाता बने है,इनका नाम सूची में जुड़े।

इस अवसर पर डिप्टी चीफ वार्डन अनिल अग्रवाल,डिविजनल वार्डन ए के जैन, राजेन्द्र शर्मा,डिप्टी डिविजनल वार्डन  ए के ठाकुर, स्टाफ ऑफिसर टू चीफ वार्डन गोपाल बंसल, स्टाफ ऑफिसर वीर पाल डबास, पंकज कुमार बंसल, अनुज जैन, चैतन्य जैन,रमन सक्सेना, पंकज मलिक, सुनील गर्ग, सैक्टर वार्डन दिव्यांशु सिंघल उपस्थित रहे।
Previous Post Next Post