रिपोर्ट :- विकास शर्मा


हरिद्वार :- हरिद्वार की एक कंपनी का लाखों की कीमत का कॉस्मेटिक सामान बेचकर चालक कैंटर को सिवाया टोल प्लाजा के पास छोड़कर फरार हो गया। पीड़ित व्यापारी ने थाने पर रविवार को आरोपी चालक पर सामान चोरी कर बेचने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी थी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए सोमवार को आरोपी चालक को दबोचकर घटना का खुलासा कर दिया। चोरी हुआ सामान बरामद कर लिया।

जिला परियावा मंदौरपुर निवासी धीरेंद्र हरिद्वार की एक कॉस्मेटिक कंपनी में अधिकारी हैं। रविवार को दौराला थाने पहुंचे धीरेंद्र ने पुलिस को बताया कि 9 अगस्त को बिजनौर के गांव बोहावर निवासी चालक कोमल, हरिद्वार से कैंटर में लाखों रुपये का कॉस्मेटिक सामान से भरी 110 पेटी लेकर दिल्ली जा रहा था।आरोपी चालक ने कैंटर में भरा सामान अपने परिचित को बेच दिया और कैंटर को लावारिस हालत में सिवाया टोल के पास छोड़कर फरार हो गया। 

पीड़ित ने थाने पर आरोपी चालक के खिलाफ तहरीर दी। सोमवार को पुलिस ने आरोपी चालक को हिरासत में लेते हुए घटना का खुलासा कर दिया। चोरी हुआ सामान भी बरामद करते हुए आरोपी के अन्य साथियों को हिरासत में ले लिया। इंस्पेक्टर दौराला ब्रिजेश सिंह ने बताया कि सोमवार को आरापी चालक को उसके एक साथी थाना रतनपुरी के गांव चलसीना निवासी रवि के साथ एक गेस्ट हॉउस से दबोच लिया। चालक से पूछताछ के बाद उसकी निशानदेही पर उसके 2 अन्य साथियों मुरादाबाद निवासी रोहित, तथा बहादराबाद निवासी राकेश को भी दबोच लिया। इंस्पेक्टर दौराला ने बताया कि आरोपियों की निशानदेही पर कैंटर से चोरी सामान बरामद कर आरोपियों को जेल भेज दिया है।
Previous Post Next Post