रिपोर्ट :- अजय रावत


गाज़ियाबाद :- सुभाषवादी भारतीय समाजवादी पार्टी (सुभास पार्टी ) की एक बैठक राधे श्याम कॉलोनी मुरादनगर में आयोजित की गई। जिसमें उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए चर्चा की गई। बैठक का आयोजन सुभाष पार्टी के महानगर सचिव ब्रह्मगिरी द्वारा किया गया । इस अवसर पर अपने संबोधन में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अशोक श्रीवास्तव ने सभी क्षेत्रवासियों का पार्टी से जुड़ने का आह्वान किया व उपस्थित सभी लोगों को जिन जिन ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की उनको धन्यवाद दिया । और मुरादनगर युवा प्रकोष्ठ अध्यक्ष विश्वजीत गिरी एवं मुरादनगर महिला प्रकोष्ठ अध्यक्ष तृप्ति अरोड़ा को नियुक्ति प्रमाण पत्र प्रदान किया। 

इस अवसर पर अपने संबोधन में पार्टी संयोजक एवं संस्थापक सत्येंद्र यादव ने क्षेत्रवासियों को पार्टी के उद्देश्य के बारे में बताया कि किस प्रकार पार्टी क्रांतिकारी विचारधारा सुभाषवाद , भारतीय संस्कृति भारतीयता और संपूर्ण समाज में एक समानता के लिए समाजवाद के अतिरिक्त शिक्षा और स्वास्थ्य सेवाओं के व्यापारी करण को मुक्त कर एक समान स्वास्थ्य व शिक्षा सभी भारतवासियों को उपलब्ध कराने का कार्य करेगी। इस अवसर पर मुरादनगर विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी एडवोकेट मनोज होदिया ने का हम क्षेत्र के सभी लोगों के प्रति अपनी जिम्मेदारी का निर्वाह करेंगे और जो भी सरकारी स्कूल वह सरकारी स्वास्थ्य केंद्र हैं उन सब की व्यवस्थाएं इस प्रकार दुरुस्त की जाएंगी कि वह स्कूल और स्वास्थ्य केंद्र प्राइवेट स्कूल और प्राइवेट अस्पतालों को टक्कर दे सके। 

बैठक की अध्यक्षता करते हुए डी.के. त्यागी ने कहा सभी क्षेत्रवासियों ने मन बना लिया है कि इस बार हम सुभाषवादी भारतीय समाजवादी पार्टी को समर्थन करेंगे और पार्टी के जो भी प्रत्याशी होंगे उन्हें विजयी बनाने का कार्य करेंगे। बैठक का संचालन अनिल मिश्रा ने किया । इस अवसर पर मुख्य रूप से रंजी मिश्रा, नेहा सिंह, स्वेता गिरी,अलका गिरी, सुमन तिवारी, मंजू सिवास,राजेश शर्मा, अमन मिश्रा, राहुल शर्मा, दया शंकर, महेश रावत, व्यास पाण्डेय, पारस,असम कुमार, अनिल कुमार चौहान, संजीव अनस,कमलेश कुमार, गोपाल कुमार, अखिलेश गिरी, गौरव अरोडा,राज सिंह, विनय कुमार, विजय शर्मा, अशोक कुमार, सत्य देवआदि ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की और पार्टी को आगे बढ़ाने की शपथ ली।
Previous Post Next Post