रिपोर्ट :- अजय रावत


गाज़ियाबाद :- मेरा हर मिनट आमजनों की समस्याओं का निवारण करने के लिये होगा यह कहना है नवागुंतक एसएसपी पवन कुमार का प्रेस वार्ता में उन्होंने कहा कि उनकी प्राथमिकता पुलिस व आमजनों के बीच दोस्ताना माहौल बनाकर अपराधमुक्त समाज के निर्माण की होगी। 

उन्होंने ने कहा कि वह न तो किसी निर्दोष व्यक्ति का उत्पीड़न होने देंगे और न ही किसी बेकसूर को जेल भेजने की इजाजत देंगे। वहीं अपराध करके समाज में भय व्याप्त करने और कानून तोड़ने वाले अपराधी को किसी भी कीमत पर खुली हवा में सांस नहीं लेने देंगे। 

उन्होंने बताया कि एसोसिएटिड एवं साइबर क्राइम को रोकने के लिये उनके पास ऐसी योजना है कि जिसके लागू होने के बाद पहले तो संगठित अपराध करने वाले अपराधी और माफियाओं के अलावा साइबर क्रिमिनल क्राइम कर ही नहीं पायेगें और अगर ऐसे क्रिमिनलों ने कोई अपराध करने की कोशिश भी की तो उन्हें जेल के सींखचों के पीछे भेजने में पुलिस को देरी नहीं लगेगी। 

उन्होंने कहा कि पुलिस को और बेहतर बनाने एवं छवि सुधारने के लिये वे न केवल हर संभव प्रयास करेंगे बल्कि कम्यूनिटी पुलिसिंग को और अधिक मजबूत बनाने के लिये काम करेंगे। जो अधिकारी अथवा पुलिसकर्मी निकृष्ट एव भ्रष्ट पाया जायेगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी जो अपराध रोकने और कानून व्यवस्था को मजबूत करने के लिये उत्कृष्ट कार्य करेगा उस अधिकारी व पुलिसकर्मी को पुरस्कृत किया जायेगा।
Previous Post Next Post