रिपोर्ट :- अजय रावत


गजियाबाद :- कांग्रेस नेत्री डोली शर्मा ने युवाओं से खेल में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेने का आह्वान करते हुए कहा कि खेलों के माध्यम से आपलोग गाज़ियाबाद का नाम रोशन करें। डोली शर्मा स्थानीय रईसपुर सेवा संस्था के द्वारा आयोजित आठवां वॉलीबॉल टूर्नामेंट 2021 का उद्घाटन मंगलवार को सुबह 10 बजे नया शिव मंदिर के पास स्थित नया ग्राउंड रईसपुर में फीता काटकर करने के बाद वहां मौजूद खिलाड़ियों और खेल प्रेमियों को सम्बोधित कर रही थीं। 

उन्होंने लोगों से अपील की अपने बच्चों को पढ़ाने-लिखाने के साथ उनकी खेल सम्बन्धी अभिरुचि को भी प्रोत्साहित करने का कार्य करें। इससे उनके करियर में एक और विकल्प जुड़ जाएगा। इस मौके पर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की सदस्य एवं गाजियाबाद लोकसभा क्षेत्र से पार्टी प्रत्याशी रहीं डॉली शर्मा का भव्य व जोरदार स्वागत रईसपुर सेवा संस्था के पदाधिकारियों ने फूलमाला पहनाकर किया। इसके अलावा समान प्रतीक चिन्ह देकर भी सम्मानित किया। इस अवसर पर उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी अनुसूचित जाति के प्रदेश सचिव जितेन्द्र गौड़, युवक कांग्रेस के जिला अध्यक्ष विकाश खारी, महानगर अध्यक्ष अमित यादव, कपिल यादव, जयकिशन, उषा शर्मा, कामिनी शर्मा, रोहित मलिक आदि पार्टी नेता भी मौजूद रहे। 

इस मौके पर डॉली शर्मा ने अपना विचार व्यक्त करते हुए कहा कि आज गाजियाबाद में रईस पुर सेवा संस्था के पदाधिकारियों ने जो सम्मान किया है, उससे मैं उत्साहित हूं और आप सभी का बहुत बहुत धन्यवाद व्यक्त करते हुए आभार प्रकट करती हूं।
Previous Post Next Post