रिपोर्ट :- अजय रावत


गाजियाबाद :- अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मण्डल गाजियाबाद के जिलाध्यक्ष संदीप बंसल के साथ व्यापारियों का एक प्रतिनिधि मण्डल पुलिस अधीक्षक पवन कुमार से मिला उन्होंने एसएसपी से शहर की पाश कॉलोनी राज नगर में हुई दिन दहाड़े लूट के विषय में वार्ता की और कहा व्यापारियों में लूट की बड़ी घटनाओं से दहशत का माहौल है। अगर इसी प्रकार से आगे भी व्यापारियों के साथ लूट की घटनाऐं होती रहेंगी तो व्यापारी अपने आपको जिले में असुरिक्षत महसूस करेगा। 

जनपद गाजियाबाद के व्यापारियों ने एसएसपी से वार्तालाप की और कहा कि इस प्रकार की घटनाओं जल्द से जल्द रोका जाये व व्यापारियों ने अपनी कुछ मांगे रखी। जिनमें प्रत्येक माह व्यापारी और पुलिस प्रशासन के एसपी सिटी एवं सीओ लेविल के अधिकारियों के साथ प्रत्येक थाने में बैठक की जाये। शहर के मुख्य चौराहों पर सीसीटीवी कैमरों की व्यवस्था की जाये। शहर में पुलिस गश्त बढाई जाये। प्रत्येक माह एसएसपी द्वारा जिले के समस्त व्यापार मण्डलों की पुलिस लाइन में बैठक का आयोजन किया जाये। 

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष संदीप बंसल, महानगर अध्यक्ष संजय बिन्दल, अनिल गर्ग, दीपक गर्ग प्रेम प्रकाश चीनी, अमन शिशोदिया, युवा महानगर अध्यक्ष हेमन्त सिंघल, सब्जी मण्डी अध्यक्ष राजेन्द्र कुमार शहर विधान सभा अध्यक्ष श्रीपाल यादव महेन्द्र कुमार, संजय गुप्ता, विनोद अग्रवाल, सोनू सैनी नानक गोस्वामी जगमोहन जोन कपिल त्यागी, नरेश ठाकुर योगेश शर्मा, आजाद कुरैशी मंजूर भाई आदि व्यापारीगण उपस्थित रहे
Previous Post Next Post