रिपोर्ट :- विकास शर्मा


हरिद्वार :- महानगर व्यापार मंडल (सेठी) के जिलाध्यक्ष सुनील सेठी ने प्रतिनधिमंडल के साथ हरिद्वार रुड़की विकास के सचिव उत्तम सिंह चौहान से मुलाकात कर उत्तरी और मध्य हरिद्वार, कनखल में खाली स्थानों पर हाइटैक पार्कों के निर्माण की मांग की है। साथ ही पूर्व में बने पार्कों के जीर्णोंद्धार और हरिद्वार में शेष बचे स्थानों पर हेरिटेज पोल लगवाए जाने की मांग की है। मांगों से संबंधित एक ज्ञापन भी सचिव को सौंपा गया है।

सुनील सेठी ने कहा कि हरिद्वार में बहुत सी जगह खाली पड़ी है जिस पर जनहित में अत्याधुनिक पार्कों का निर्माण होना चाहिए। जिससे हरिद्वार में हरित शहर के साथ साथ बुजर्गों, बच्चों को खेलने एवं टहलने के लिए एक अच्छे पार्क की व्यवस्था भी मिल सके। जिसमें सुरक्षा के दृष्टिकोण कैमरों की व्यवस्था के साथ अत्याधुनिक विश्राम पट होने चाहिए।

महानगर अध्यक्ष जितेंद्र चौरसिया एवं महामंत्री नाथीराम सैनी ने कहा कि शहर में कुछ स्थानों अपर रोड़, खड़खड़ी, भूपतवाला में हेरिटेज पोल नहीं लगाए गए। जबकि समस्त हरिद्वार में कुंभ के समय ये लगाए जाने थे। उपरोक्त स्थानों पर भी सामान्य पोल हटाकर हेरिटेज पोल लगावाए जाने चाहिए। पार्कों की जरूरत हरिद्वार की जनता को है जिसका उपयोग हो सके। ज्ञापन सोपने वालों में मुख्य रूप से महानगर उपाध्यक्ष सुनील मनोचा, कोषाध्यक्ष मुकेश कुच्छल, राजेश भाटिया उपस्थित रहे।
Previous Post Next Post